1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. south superstar mahesh babu opens up why he is not doing hindi film says bollywood cant afford me dvy

साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu का बड़ा बयान, बोले- बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता, हिंदी फिल्में कर वक्त...

महेश बाबू फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च में नजर आए थे. इस दौरान एक्टर ने बताया कि मुझे हिंदी फिल्मों से बहुत सारे ऑफर मिल रहे है, लेकिन मुझे लगता है कि वो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 mahesh babu
mahesh babu
instagram

महेश बाबू टॉलीवुड इंडस्ट्री में पॉपुलर और टैलेंटेड एक्टर माने जाते हैं. महेश ने अपनी एक्टिंग और अपनी डैशिंग पर्सनालिटी से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. उनके फैंस लिस्ट में हर उम्र के लोग शामिल है. कुछ समय पहले ये सुनने में आया था कि वो बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले है. लेकिन ऐसा नहीं है. एक्टर ने खुद इसपर बात करते हुए कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता.

महेश बाबू ने कही ये बात

महेश बाबू हाल ही में फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान एक्टर ने बताया कि मुझे हिंदी फिल्मों से बहुत सारे ऑफर मिल रहे है, लेकिन मुझे लगता है कि वो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते. मैं ऐसे इंडस्ट्री में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता जो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता.

मैंने कभी दूसरी इंडस्ट्री में जाने...

महेश बाबू ने आगे कहा कि, तेलुगू सिनेमा में मुझे यहां जो स्टारडम और प्यार मिला है, मैंने कभी दूसरी इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा. मैंने हमेशा फिल्में करने और बड़े बनने के बारे में सोचा है. मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे काफी खुश हूं.

सरकारू वारी पाटा इस दिन होगी रिलीज

गौरतलब है कि महेश बाबू की अगली फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' 12 मई को रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित है. पिछली बार एक्टर फिल्म Sarileru Neekevvaru में नजर आए थे. बता दें कि उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और उनकी अधिकतर मूवीज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है.

महेश बाबू के इंस्टा पोस्ट

महेश बाबू सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है. अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर अक्सर अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर और बेटी के साथ तसवीरें और वीडियो शेयर करते रहते है. उनकी बेटी का नाम सितारा है और बेटे का नाम गौतम है. बता दें कि महेश और नम्रता ने साल 2005 में शादी की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें