17.2 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरचंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्राइवेट वीडियो लीक मामले में सोनू सूद ने दी प्रतिक्रिया, बोले- दुर्भाग्यपूर्ण है

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्राइवेट वीडियो लीक मामले में सोनू सूद ने दी प्रतिक्रिया, बोले- दुर्भाग्यपूर्ण है

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने 60 छात्राओं की आपत्‍तिजनक स्‍थिति में वीडियो बनाया और उसे एक युवक को शेयर कर दिया. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सोनू सूद ने ट्वीट कर इसपर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में जो कुछ हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है.

पंजाब के रहने वाले अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University private video leaked) में कथित आपत्तिजनक वीडियो लीक की घटना पर प्रतिक्रिया दी है. अपने ट्वीट में अभिनेता ने घटना को ‘बहुत दुर्भाग्यपूर्ण’ बताया और जोर देकर कहा कि यह समय है कि हर कोई इस प्रकरण के पीड़ितों के साथ खड़ा हो. बताया जा रहा है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने 60 छात्राओं की आपत्‍तिजनक स्‍थिति में वीडियो बनाया और उसे एक युवक को शेयर कर दिया. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सोनू सूद ने किया ट्वीट

सोनू सूद ने ट्वीट किया, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में जो कुछ हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. समय आ गया है कि हम अपनी बहनों के साथ खड़े हों और एक जिम्मेदार समाज की मिसाल कायम करें. यह हमारे लिए परीक्षा का समय है, पीड़ितों के लिए नहीं. जिम्मेदार बनें.’ इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी शेयर किया है.


जानें क्या है पूरा मामला

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी कैंपस में तब अफरातफरी मच गई जब पता चला कि हॉस्टल की लड़कियों के कुछ प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध हैं. जांच में पता चला कि हॉस्टल की ही एक लड़की ने करीब 60 लड़कियों के वीडियो बनाकर शिमला में रहने वाले अपने परिचित लड़के को भेज दी थी. उस शख्स ने कथित तौर पर वीडियो ऑनलाइन अपलोड कर दिये. कथित तौर पर आरोपी ने अन्य लड़कियों और हॉस्टल के अधिकारियों द्वारा घेर लिए जाने पर ऐसा करने की बात कबूल की.

छात्रों से शांति बनाए रखने का आग्रह

इस घटना के सामने आने के बाद यूनिवर्सिटी में छात्रों का व्यापक विरोध हुआ. अधिकारियों ने छात्रों से शांति बनाए रखने का आग्रह किया है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है. वहीं पुलिस ने वीडियो लीक के बाद मौत या आत्महत्या के प्रयास की खबरों को खारिज कर दिया है. दरअसल ऐसा कहा जा रहा था कि वीडियो लीक होने के बाद कई छात्रों ने आत्महत्या का प्रयास किया.

Also Read: Tiger 3: सलमान खान की फिल्म का निर्देशन क्यों नहीं कर रहे हैं अली अब्बास जफर, डायरेक्टर ने किया खुलासा
मोहाली के एसएसपी ने दी ये जानकारी

मोहाली के एसएसपी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया,“यह एक छात्रा द्वारा शूट किए गए और प्रसारित किए गए वीडियो का मामला है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना से संबंधित किसी की मौत की सूचना नहीं है. मेडिकल रिकॉर्ड के अनुसार, आत्महत्या के कोई प्रयास की सूचना नहीं मिली है.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें