16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनबॉलीवुडGadar में काम ना करने पर छलका था इस एक्ट्रेस का दर्द, कहा था- अनिल शर्मा ने मुझे कभी...

Gadar में काम ना करने पर छलका था इस एक्ट्रेस का दर्द, कहा था- अनिल शर्मा ने मुझे कभी माफ नहीं किया

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि 2001 में अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म में सोनी राजदान को एक अहम रोल ऑफर की गई थी. लेकिन सोनी इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह बताई थी.

सनी देओल और अमीषा पटेल जल्द ही गदर – एक प्रेम कथा के सीक्वल में नजर आएंगे. तारा सिंह और सकीना के रूप में एक बार फिर से दोनों नजर आएंगे. हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन में सनी और अमीषा अपनी मूवी को प्रमोट करते दिखे थे. दोनों ने मशहूर गाने ‘उड़ जा काले कावा’ पर रोमांस किया था. वहीं, सोशल मीडिया पर फिल्म के रिलीज होने से पहले इससे जुड़ी कई खबरें चल रही है. इस मूवी को कई एक्ट्रेसेस ने रिजेक्ट किया. लेकिन क्या आपको पता है इसमें काम करने से सोनी राजदान ने मना कर दिया था.

सोनी राजदान ने गदर को किया था रिजेक्ट

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि 2001 में अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म में सोनी राजदान को एक अहम रोल ऑफर की गई थी. लेकिन सोनी इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह बताई थी. उन्होंने कहा था, मुझे जो एक प्रोजेक्ट ऑफर किया गया था वह गदर था और मैंने उस समय इसके लिए मना कर दिया था. हालांकि उन्हें कौन सा रोल मिला था, इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया था.

इस वजह से किया था मना

सोनी राजदान ने गदर को मना करने के पीछे कारण बताया था, कि किसी और वजह से नहीं बल्कि इसलिए क्योंकि मैं स्टार प्लस के लिए और फिर एक दिन नाम का अपना शो प्रोड्यूस कर रही था. मैं अभिनेताओं की तारीख के मुद्दों से निपट रही थी. मैं एक प्रोड्यूसर थी और मुझे शूटिंग के लिए लखनऊ जाना था, जिसे मैंने ना कर दिया. एक्ट्रेस ने कहा था, मैंने इसे ना कहा था, लेकिन मैं इसका हिस्सा बनना चाहती थी.

Also Read: सनी देओल के सामने ही इस शख्स ने पूछ लिया था बेटे करण की GF के बारे में,सवाल सुन ऐसा हो गया था तारा सिंह का हाल
सोनी राजदान ने कही थी ये बात

सोनी राजदान ने कहा था, मुझे लगता है कि उसके बाद अनिल शर्मा ने मुझे कभी माफ नहीं किया. उन्होंने कहा था, आप ऐसा कैसे नहीं कह सकते है. इसपर मैंने कहा था, ‘तुम्हें एहसास नहीं है कि मैं क्या कर रही हूं. मैं सबसे बुरे सपने से गुजर रही हूं. इसलिए, मैंने इसके लिए ना कहा था. एक्ट्रेस ने कहा था इस फैसले को लेकर मुझे जीवन भर का पछतावा है.

Also Read: गब्बर सिंह के बेटे को जानते है? इन 5 खलनायकों ने एक्टिंग में खूब कमाया नाम, उनकी औलादें जी रहीं गुमनाम जिंदगी
इन लोकेशंस पर हुई है गदर 2 की शूटिंग

गौरतलब है कि गदर 2 की शूटिंग पालमपुर, अहमदनगर, लखनऊ जैसे शहरों में हुई है. गदर 2 की शूटिंग सबसे पहले तो पालमपुर के भलेड गांव में हुई. पाकिस्तान का सीन फिल्माने के लिए लखनऊ के La Martiniere College कॉलेज को पाकिस्तान की शक्ल दी गई. इसी कॉलेज में फिल्म का क्लाइमैक्स सीन शूट हुआ. कुछ सीन्स की शूटिंग मध्यप्रदेश के इंदौर और मांडू में भी की गई है.

Also Read: जब बॉलीवुड की इस खूबसूरत हसीना से शादी करना चाहते थे सलमान खान, रखा था प्रपोजल, नाम जान होंगे हैरान

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें