1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan son aryan khan drugs case starkid lawyer applies for bail in session court hearing on monday latest update dvy

Aryan Khan Drugs Case : आर्यन खान की जमानत के लिए सेशन कोर्ट में दायर की गई याचिका, सोमवार को होगी सुनवाई

शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को लेकर परेशान हैं. कोर्ट ने शुक्रवार को शाहरुख के बेटे आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. अब उनके वकील ने सेशन कोर्ट में स्टारकिड के लिए जमानत याचिका दायर की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आर्यन खान की जमानत के लिए सेशन कोर्ट में दायर की गई याचिका
आर्यन खान की जमानत के लिए सेशन कोर्ट में दायर की गई याचिका
instagram

Aryan Khan Drugs Case: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मुश्किलें इन दिनों बढ़ती जा रही हैं. क्रूज़ ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. शुक्रवार को उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था. अब एक बार फिर से उनकी बेल के लिए मुंबई सेशन कोर्ट में एप्लीकेशन दायर की गई है.

आर्यन खान के वकील वकील सतीश मानशिंदे ने मुंबई सेशन कोर्ट में एप्लीकेशन डाला है, जिसकी सुनवाई सोमवार को होगी. बता दें कि आर्यन खान इस समय आर्थर रोड जेल में हैं. उन्हें 3-5 दिनों के लिए क्वारंटाइन सेल में रखा जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्टारकिड को जेल के बैरक नंबर 1 में अरबाज मर्चेंट के साथ रखा गया है. जेल में उनके साथ आम कैदी के जैसा ही बर्ताव किया जा रहा.

बीते दिन आर्यन खान के ड्राइवर से भी एनसीबी द्वारा पूछताछ की गई. एनसीबी का मानना है कि आर्यन और अरबाज़ मर्चेंट के साथ उनका ड्राइवर क्रूज़ टर्मिनल तक गया था. इस वजह से ड्राइवर का बयान लिया गया. वहीं, आर्यन ने स्वीकार किया कि वह चरस का सेवन करते है. साथ ही अरबाज के साथ क्रूज पर लेनेवाले थे.

जहां एक ओर शाहरुख खान अपने बेटे को लेकर परेशान हैं तो दूसरी तरफ लर्निंग ऐप बायजूस ने किंग खान के सभी विज्ञापन पर रोक लगा दी है. ये इसलिए हुआ कि सोशल मीडिया पर मीडिया यूजर्स इसपर कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे है. हालांकि बायजूस के आधिकारिक प्रवक्ता ने इसपर कुछ भी नहीं कहा.

शाहरुख खान के सपोर्ट में अबतक कई स्टार्स सामने आ चुके हैं. सलमान खान सबसे पहले उनके घर मन्नत गए थे. जबकि ऋतिक रोशन ने आर्यन खान के लिए ओपन लेटर लिखा था, जिसपर उनकी बहन सुहाना खान ने भी अपना रिएक्शन दिया था. ऋतिक ने लिखा था, जो भी अनुभव है उसे अपनाओ. ये तुम्हारे पुरस्कार हैं. मुझ पर विश्वास करो. समय में जब आप बिंदुओं को जोड़ते हैं ... मैं आपसे वादा करता हूं, तुम्हें सब समझ आ जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें