1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sameer wankhede was interrogating ananya pandey ncb probing dump data from actress phone bud

4 घंटे की पूछताछ के बाद NCB ऑफिस से निकलीं अनन्या पांडे, एक्ट्रेस के फोन से डंप डेटा की भी जांच

अनन्या पांडे तकरीबन चार घंटे तक पूछताछ के बाद एनसीबी ऑफिस से निकल चुकी हैं. बताया जा रहा है कि समीर वानखेड़े भी एक्ट्रेस से पूछताछ के दौरान वहीं मौजूद थे. उन्होंने कहा कि आर्यन खान से व्हाट्सएप चैट पर गांजा का जिक्र मजाक के तौर पर किया गया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ananya pandey
ananya pandey
instagram

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) तकरीबन चार घंटे तक पूछताछ के बाद एनसीबी (NCB) ऑफिस से निकल चुकी हैं. बताया जा रहा है कि समीर वानखेड़े भी एक्ट्रेस से पूछताछ के दौरान वहीं मौजूद थे. उन्होंने कहा कि आर्यन खान से व्हाट्सएप चैट पर गांजा का जिक्र मजाक के तौर पर किया गया था. अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि भारत में गांजा/खरपतवार को एक ड्रग्स के रूप में माना जाता है. एनसीबी के पास उनके दो फोन हैं जो उनके आवास से लिए गए थे. वे उनके फोन से डंप डेटा की जांच कर रहे हैं.अनन्या का नाम व्हाट्सएप चैट में सामने आया था जहां आर्यन खान उन्हें गांजे की व्यवस्था करने के लिए कह रहे थे.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी जानना चाहता है कि उन्होंने ड्रग्स की खरीद कैसे की और भुगतान के किस तरीके का इस्तेमाल किया गया. अभी जो सवाल उठ रहा है वह यह है कि अनन्या पांडे को एनसीबी द्वारा हिरासत में लिया जाएगा या नहीं. फिलहाल एक्ट्रेस से व्हाट्सएप चैट्स को लेकर पूछताछ हो रही है.

बताया जा रहा है कि गांजे से जुड़ी चैट एक साल से ज्यादा पुरानी थीं. वे 2018 से 2019 तक के हैं. एनसीबी जानना चाहता है कि क्या उन्होंने ड्रग्स के सेवन में आर्यन खान की मदद की थी. यह आर्यन खान के लिए काउंटर हो सकता है क्योंकि उनकी जमानत पर सुनवाई 26 अक्टूबर, 2021 को होने वाली है. हालांकि, इस मामले में व्हाट्सएप चैट को सबूत के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है. एनसीबी को इस अधिनियम की और पुष्टि करने के लिए एक बयान की जरूरत है.

अनन्या पांडे ने एनसीबी को बताया कि वह इस बात से अनजान थीं कि गांजा एक ड्रग है. ऐसा लगता है कि चैट नशे की ओर इशारा करते हैं. उन्होंने कहा है कि वह ड्रग्स का सेवन नहीं करती हैं. अभिनेत्री के साथ आज उनके पिता चंकी पांडे भी थे. वो बाहर बेटी का इंतजार कर रहे थे. ऐसा लगता है कि वह बहुत घबराई हुई थी और ऑफिस में घुसने से पहले रो भी रही थी. पिछले साल सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों को एनसीबी ने तलब किया था. यहां तक कि दीपिका पादुकोण को भी आकर अपना बयान दर्ज कराना पड़ा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें