21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Sam Bahadur Movie Review: रेखा ने सैम बहादुर का किया रिव्यू! इस शख्स ने कहा- अपने देश और वर्दी के लिए…

फिल्म सैम बहादुर कल यानी 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. विक्की कौशल के पिता शाम कौशल, मां वीना कौशल और भाई सनी कौशल सैम बहादुर की स्क्रीनिंग में शामिल हुए. सनी ने अब रिव्यू देते हुए फिल्म के बारे में लंबा सा नोट लिखा है.

Sam Bahadur First Movie Review: फिल्म सैम बहादुर एक बॉयलोजिकल वॉर ड्रामा फिल्म है जो फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. मेघना गुलजार की फिल्म में विक्की कौशल सैम मानेकशॉ की भूमिका में हैं. विक्की काफी हद तक ट्रेलर में सैम की तरह दिख रहे हैं. उनके लुक और एक्टिंग की तारीफ हर कोई कर रहा है. ट्रेलर जब से रिलीज हो रहा है, तब से ही फैंस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं. विक्की के अलावा इसमें फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी भी हैं. फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है. बुधवार की रात, मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट, कैटरीना कैफ, अनुभवी अभिनेत्री रेखा, अनन्या पांडे, विद्या बालन, राधिका मदान, निम्रत कौर, शहनाज गिल शामिल हुई. इसमें विक्की के भाई सनी कौशल भी मौजदू थे, जिन्होंने फिल्म देखने के बाद एक लंबा नोट लिखा.

सैम बहादुर के स्क्रीनिंग में रेखा

वहीं, सैम बहादुर के स्क्रीनिंग के दौरान रेखा ने ऐसा कुछ किया, जिसकी चर्चा हो रही है. रेखा खूबसूरत कांजीवरम साड़ी पहनी थी. विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है कि जिसमें रेखा कैमरे के सामने अचानक फिल्म के पोस्टर की ओर बढ़ी अपने हाथ जोड़े और उसे प्रणाम किया. उन्होंने भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया, जिन पर यह फिल्म बनी है. ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

सैम बहादुर का रिव्यू किया सनी कौशल ने

विक्की कौशल के पिता शाम कौशल, मां वीना कौशल और भाई सनी कौशल सैम बहादुर की स्क्रीनिंग में शामिल हुए और उनकी साथ में तसवीरें भी आई थी. सनी ने अब रिव्यू देते हुए फिल्म के बारे में लंबा सा नोट लिखा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, क्या फिल्म है..यह कितनी अद्भुत फिल्म है..@rsvpmovies, मेघना गुलजार, सैम बहादुर बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. यह सही में उल्लेखनीय है कि आप इस आदमी के जीवन, चरित्र, प्यार को कितनी खूबसूरती से दिखाने में कामयाब रही हैं. ढाई घंटे की अवधि में अपने देश और वर्दी के लिए. इसने मुझे हंसाया, रुलाया, प्रेरित किया और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसने मुझे एहसास कराया कि महान साहस और चरित्र का क्या मतलब है.

सनी कौशल बोले- विक्की कौशल जब मुझे लगता है…

सनी कौशल ने अपने भाई विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख की भी तारीफ की. सनी लिखते हैं, विक्की कौशल जब मुझे लगता है कि आपने खुद को पछाड़ दिया है, तो आप मुझे फिर से आश्चर्यचकित कर देते हैं. मुझे पता है कि आपने इस फिल्म को प्रदर्शित किया है और अब मैं देख सकता हूं कि क्यों. मुझे लगता है कि इस फिल्म ने आपको चुना है. मुझे नहीं लगता कि कोई भी ऐसा कर सकता है. मैंने सैम का किरदार बेहतर ढंग से निभाया है. आपने एक ऐसे व्यक्ति के जीवन को चित्रित करने के लिए अपना दिल और आत्मा और सब कुछ लगा दिया है, जिसे बहुत बहादुरी से जीया गया था.” साथ ही सनी ने लिखा कि उन्हें अपने भाई पर बहुत गर्व है.

सैम मानेकशॉ के बड़े बेटे ने जानें फिल्म के बारे में क्या कहा

वहीं, सैम मानेकशॉ के सबसे बड़े बेटे ब्रांडी बाटलीवाला ने फिल्म सैम बहादुर की तारीफ की. उन्होंने कहा, इस फिल्म ने मुझे देश और भारतीय सेना पर बहुत गर्व महसूस कराया है. विक्की कौशल और मेघना दोनों ने अद्भुत काम किया है, सैम मानेकशॉ के सबसे बड़े बेटे ने भी मेघना गुलज़ार की सराहना की, उनके काम की प्रशंसा की, और उन पर पूरा भरोसा होने का उल्लेख किया. उन्होंने कहा, “जब मेघना गुलज़ार को बोर्ड पर लाया गया तो हम बहुत उत्साहित थे, क्योंकि वह एक अद्भुत निर्देशक हैं. वास्तव में, यह उस समय की बात है जब राजी रिलीज हुई थी और हमने उनका अद्भुत काम देखा था.”

Also Read: Sam Bahadur OTT: विक्की कौशल की सैम बहादुर इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, नोट कर लें डेट-टाइम

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें