1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rhea chakraborty journey love life actress dating this actor before sushant singh rajput

सुशांत से पहले इस एक्‍टर संग जुड़ा था रिया चक्रवर्ती का नाम, जानें एक्‍ट्रेस के बारे में ये अनसुनी बातें

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty
photo: instagram

Who is Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput death : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम सुर्खियों में हैं. पहले कम ही लोग उनके बारे में जानते थे लेकिन जब से सुशांत से उनका नाम जुड़ रहा है हरकोई उनके बारे में जानना चाहता है. जानें रिया चक्रवर्ती के बारे में जानें ये खास बातें

रिया चक्रवर्ती का जन्म बंगाली परिवार में बैंगलोर (कर्नाटक) में हुआ था. उनके पिता एक भारतीय सेना अधिकारी थे. उन्होंने अपनी पढ़ाई आर्मी पब्लिक स्कूल अंबाला कैंट से की है.

रिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में छोटे पर्दे के एमटीवी रियलिटी शो 'टीवीएस स्कूटी तीन दीवा' (TVS Scooty Teen Diva) से की थी. वह इस शो की रनरअप रही थीं. इसके बाद उन्‍होंने एमटीवी के कई शोज को होस्ट किया था.

मी‍डिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया ने फिल्‍म 'बैंड बाजा बारात' के लिए ऑडिशन दिया था. लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था. इसके बाद फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. वह आयुष्मान खुराना के साथ म्यूजिक एलबम 'ओए हीरिये' में भी नजर आ चुकी हैं.

सुशांत से पहले रिया का नाम अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ जुड़ चुका है. कई मौकों पर दोनों को एकसाथ देखा गया था. हालांकि दोनों कलाकारों में से किसी ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा था.

रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में फिल्म 'मेरे डैड की मारुती' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. साल 2012 में उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्‍ट्री में 'तुनेगा-तुनेगा' से डेब्यू किया था. इसके बाद वह हिंदी फिल्म 'सोनाली केबल' में नजर आईं. फिल्‍म में रिया एक्‍टर अली फजल के साथ नजर आई थीं. इसके बाद वह हाफ गर्लफ्रेंड और बैं‍क चोर जैसी फिल्‍मों में नजर आईं. हालांकि रिया अभी भी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रही हैं. रिया, महेश भट्ट की फिल्म 'जलेबी' में सुर्खियों में आई थीं. वह फिल्‍म में वरुण मित्रा के साथ नजर आई थीं.

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के आद पुलिस इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार, करीबी दोस्त, मैनेजर के अलावा उनकी कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस ने उनसे 18 जून को पूछताछ की थी. मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर रिया से नौ घंटे तक पूछताछ की और एक सूत्र ने मीडिया पोर्टल पिंकविला को सूचित किया, कि पिछले कुछ महीनों में, जो व्यक्ति सुशांत के सबसे करीब था, वह रिया थी और वे हर समय साथ रहते थे.'

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें