1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranjan sehgal death passed away at the age of 36 actor worked with aishwarya rai in sarbjit movie

अब इस एक्टर का 36 साल की उम्र में निधन, ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ किया था काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ranjan Sehgal passed away
Ranjan Sehgal passed away
instagram

Ranjan Sehgal Death: हिंदी और पंजाबी फिल्मों के बेहतरीन और पॉपुलर एक्टर रंजन सहगल (Ranjan Sehgal) का निधन हो गया. वह 36 साल के थे. रंजन लंबे समय से बीमार चल रहे थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनका निधन मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से हुआ है. रंजन फिल्म सरबजीत में रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आए थे.

रंजन सहगल ने अपनी पढ़ाई लिखाई चंडीगढ़ से की है. एक्टर टीवी शो क्राइम पेट्रोल, रिश्तों से बड़ी प्रथा, सावधान इंडिया के अलावा शाहरुख के साथ फिल्म जीरो, रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय संग फिल्म सरबजीत में नजर आ चुके हैं. बता दें कि रंजन एक प्रसिद्ध पंजाबी अभिनेता हैं. वह 'माही एनआरआई' (2017), और 'यारान दा कच्छप' (2014) जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाएक्टिंग का शौक रखने वाले रंजन सहगल ने 24 फरवरी 2014 को कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर निव्या छाबड़ा के साथ शादी की थीं. यह जोड़ी एक पंजाबी शो के सेट पर मिली थी और साथ ही शो तुम देना साथ में में भी काम किया था.

एक्टिंग का शौक रखने वाले रंजन सहगल ने 24 फरवरी 2014 को कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर निव्या छाबड़ा के साथ शादी की थीं. यह जोड़ी एक पंजाबी शो के सेट पर मिली थी और साथ ही शो तुम देना साथ में में भी काम किया था.

इससे पहले हिन्दी सिनेमा के लेजेंडरी एक्टर और कॉमेडियन जगदीप का 81 साल की उम्र में निधन हो गया था. फिल्म शोले में सूरमा भोपाली के किरदार में उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली थी. उन्होंने 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. साल 2012 में फिल्म 'गली गली चोर' में वो आखिरी बार पुलिस कांस्टेबल की भूमिका में नजर आए थे.

बता दें कि बीते तीन महीनों में बॉलीवुड की पांच बड़ी हस्तियों ने दुनिया को अलविदा कह दिया. अप्रैल में इरफान खान और ऋषि कपूर की मृत्यु हो गई. जून में सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली. इस महीने सरोज खान का भी निधन हो गया. इस सदमे से लोग उबरे भी नहीं थे कि मशहूर कलाकर जगदीह ने भी हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. जगदीप के निधन से पूरा बॉलीवुड सकते में है. सभी ने अपनी शोक संवेदना दी है.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें