1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranbir kapoor reveals about his married life with alia bhatt says we have not realized that bud

रणबीर कपूर ने बताया आलिया भट्ट संग शादी के बाद कैसी है लाइफ, जल्द लंदन रवाना होंगी एक्ट्रेस

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को भव्य लेकिन निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए, जिसमें करीबी परिवार और दोस्त शामिल हुए थे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को भव्य लेकिन निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए, जिसमें करीबी परिवार और दोस्त शामिल हुए. इसके तुरंत बाद यह कपल अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने में बिजी हैं. हाल ही में रणबीर कपूर ने आलिया के साथ अपनी शादी के बाद अपनी लाइफ के बारे में कई खुलासे किये हैं.

ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है कि हम शादीशुदा हैं

जब रणबीर कपूर से पूछा गया कि आलिया से शादी के बाद उनकी लाइफ कितनी बदल गई है? इस बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने दैनिक भास्कर को बताया, "ऐसा कोई बड़ा बदलाव नहीं आया. हम पांच साल से साथ हैं. हमने सोचा था कि अब हम शादी करते हैं तो हमने किया, लेकिन हमारे कुछ कमिटमेंट्स भी थे. शादी के अगले ही दिन हम दोनों काम पर निकल गए. आलिया अपनी शूटिंग पर गई और मैं मनाली गया था. जब वह लंदन से वापस आयेगी और मेरी फिल्म शमशेरा रिलीज होगी, तो हम एक हफ्ते की छुट्टी लेने की सोच रहे हैं. अभी तो हमें ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है कि हम शादीशुदा हैं."

हॉलीवुड जाने का कोई सपना नहीं है

अपनी पत्नी आलिया की तरह हॉलीवुड में अपना करियर बनाने के बारे में रणबीर ने पोर्टल को बताया कि उनके पास हॉलीवुड जाने का कोई सपना नहीं है. उन्होंने कहा कि उनके पास केवल ब्रह्मास्त्र के सपने हैं. उन्होंने आगे कहा कि वह खुश हैं कि वह वर्तमान में कहां हैं और "ऑडिशन से बहुत डरते हैं."

रणबीर और आलिया पहली बार ब्रह्मास्त्र में होंगे साथ

बता दें कि, रणबीर और आलिया पहली बार अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र में एक साथ दिखाई देंगे, जो 9 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. यह ब्रह्मास्त्र का ही सेट था जहां रणबीर और आलिया को प्यार हो गया. इस फिल्म को बनने में करीब 5 साल लग गये. शनिवार को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया जिसमें एक हिंदी कविता की पंक्तियां थीं जो किरदार की शक्ति की ओर इशारा करती थीं. इसमें लिखा था, "सहस्र नंदी हैं भुजबल जाके, अंधकार भी थर थर कांपे , हाथों में जिसके है हज़ारों नंदियों का बल" उन्होंने आगे कहा, "एक 1000 नंदी की ताकत के साथ, अनीश द आर्टिस्ट, ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर 15 जून को रिलीज होगा.

9 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि, ब्रह्मास्त्र एक पौराणिक कथाओं पर आधारित फंतासी ट्रायलॉजी है जिसमें रणबीर कपूर और आलिया शिव और ईशा के मुख्य किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में नागार्जुन के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में होंगे. अनुभवी स्टार को प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी के रूप में देखा जाएगा. यह फिल्म 9 सितंबर को 5 भारतीय भाषाओं के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें