1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ramayan sita aka deepika chikhalia film gaalib first look released actress says this

Gaalib First Look: दीपिका चिखलिया ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर, अब इस नये किरदार में दिखेंगी रामायण की सीता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gaalib First Look
Gaalib First Look
instagram

deepika chikhalia film Gaalib First Look released : लॉकडाउन में जनता की मांग पर दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण (Ramayan) को दोबारा से प्रसारित किया गया था. जिसके कारण इसमें राम, लक्ष्मण, सीता और रावण का किरदार निभाने वाले कलाकार फिर से पॉपुलर हो गए थे. इसमें सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. अब दीपिका एक नये किरदार में दिखने वाली है. उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म गालिब (Gaalib) का पोस्टर शेयर किया है.

दीपिका चिखलिया ने अपनी फिल्म गालिब का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'फिल्म गालिब का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. यह एक सच्ची कहानी है. आपके साथ फिल्म से जुड़े पोस्ट और रिलीज डेट की जानकारी लगातार शेयर करती रहूंगी.'

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, फिल्म की रिलीज को लेकर अगस्त का शेड्यूल तय किया गया है, लेकिन हम सब को पता है कि अभी स्थितियां क्या हैं.' इस पोस्टर में दीपिका सलवार सूट पहने सिर पर दुपट्टा लिए दिख रही हैं. साथ में उनके साथ एक्टर निखिल पिटाले भी दिखाई दे रहा है, जो कि उनके ऑनस्क्रीन बेटे गालिब का रोल निभा रहे हैं.

डायरेक्टर मनोज गिरी और प्रोड्यूसर धनश्याम पटेल फिल्म 'गालिब' को प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म 2001 के संसद हमलों के दोषी अफजल गुरु की बायोपिक है. फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक आंतकवादी का बेटा और उसकी पत्नी अगर समाज की मुख्यधारा में शामिल होना चाहते हैं तो उन्हें किन-किन मुश्कलों का सामना करना पड़ता है.

वहीं, इससे पहले एक्ट्रेस दीपिका ने एक औऱ फिल्म का पोस्टर शेयर किया था. इस फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी सरोजिनी नायडू का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी. उन्होंने इस बायोपिक का फर्स्ट लुक भी शेयर किया था. इस लुक में वह सरोजनी नायडू के किरदार में दिखाई दे रही थी. इस पोस्टर में टैगलाइन लिखी हुई हैः "स्वतंत्रता की नायिका की एक अनकही कहानी."

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें