1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rajkummar rao and patralekhaa finally get married first photo viral bud

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने आखिरकार सोमवार ( 15 नवंबर) को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी की तस्वीर सामने आ गई है जिसमें दोनों बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. इन तसवीरों को राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
राजकुमार राव और पत्रलेखा और शादी की पहली तस्वीर
राजकुमार राव और पत्रलेखा और शादी की पहली तस्वीर
instagram

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) ने आखिरकार सोमवार (15 नवंबर) को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी की तस्वीर सामने आ गई है जिसमें दोनों बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. इन तस्वीर को राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लाल जोड़े में पत्रलेखा बेहद खूबसूरत लग रही हैंं. वहीं राजकुमार राव व्हाइट कलर की शेरवानी और लाल पगड़ी में नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है.

शादी की इन तसवीरों को शेयर करते हुए राजकुमार राव ने कैप्शन में लिखा, आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार. आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है @patralekhaa यहाँ हमेशा के लिए है .. और उससे आगे ❤️. उनकी तसवीर पर फैंस और सेलेब्स प्यार बरसा रहे हैं और जमकर बधाई दे रहे हैं.

वहीं पत्रलेखा ने इन तसवीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली है; मेरा प्रेमी, क्राइम में मेरा साथी, मेरा परिवार, मेरी आत्मा ... पिछले 11 सालों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है! यहाँ हमारे लिए हमेशा के लिए...

बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा 11 सालों से रिलेशनशिप में हैं. दोनों एकदूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं हटते. राजकुमार पत्रलेखा को प्यार से पात्रा कहकर बुलाते हैं, जबकि एक्ट्रेस उन्हें राज कहकर पुकारती है. फिल्मों की बात करें तो राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म हम दो हमारे दो कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पांस मिला. इसके अलावा राजकुमार की फिल्म ‘छलांग’, 'द व्हाइट टाइगर', और 'रूही' भी पिछले कुछ महीनों में रिलीज हुई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें