1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rahul vohra wife blames medical negligence for his death shares video from hospital ask for justice bud

राहुल वोहरा की मौत के बाद पत्नी ने शेयर किया एक्टर का ये दर्दभरा VIDEO, बोलीं मेरे पति को न्याय मिलेगा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rahul vohra video
rahul vohra video
instagram

Rahul Vohra Video : एक्टर और यूट्यूब स्टार राहुल वोहरा का कोरोना की वजह से निधन हो गया. वो महज 35 साल के थे. उन्हें दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां वो इस खतरनाक वायरस के सामने जिंदगी की जंग हार गए. उनके निधन ने हर किसी को चौंका दिया है. उन्होंने मौत के एक दिन पहले अपने फेसबुक पोस्ट पर कह दिया था कि वो अब नहीं बचेंगे, अगर उन्हें सही इलाज मिलता तो वो बच जाते. अब उनकी पत्नी ज्योति तिवारी की प्रतिक्रिया सामने आई है.

ज्योति ने अपने पति की मौत के लिए अस्पताल की लापरवाही को दोषी ठहराया और न्याय की मांगा की है. उन्होंने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पति राहुल वोहरा का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे हैं और मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगाए दिख रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल वोहरा की पत्नी ने लिखा, हर राहुल के लिए न्याय. मेरा राहुल चला गया ये सबको पता है, पर कैसे गया ये किसी को नहीं पता है. राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ताहिरपुर दिल्ली. इस तरह से इलाज किया जाता है वहां. उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा. एक और राहुल इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए.' ज्योति तिवारी का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसपर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इस वीडियो में राहुल वोहरा ऑक्सीजन मास्क लगाए कहते नजर आ रहे हैं, 'इसकी बहुत कीमत है आज के टाइम पर. बिना इसके न मरीज छटपटा जाता है. कुछ नहीं आता इसमें, कुछ भी नहीं आ रहा. इसके अलावा वो कहते नजर आ रहे हैं कि, उन्होंने अटेंडेंट को बोला था इसके बारे में, लेकिन कुछ देर में आते हैं बोलने के बाद वो लौटा ही नहीं.

इसके अलावा ज्योति ने राहुल के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तसवीरें भी पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, चले गये न प्यार अधूरा करके. गौरतलब है कि, बीते शनिवार को कोरोना वायरस के चलते राहुल वोहरा का निधन हो गया था. उन्होंने अपने आखिरी पोस्ट में स्वास्थ्य उपचार की रिक्वेस्ट की थी. कुछ दिनों पहले ही वो कोरोना पॉजिटिव पाये गए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें