1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. poonam pandey denies pregnancy rumours says will distribute sweets if i become pregnant sam bombay dvy

क्या प्रेग्नेंट हैं पूनम पांडे? प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- एक महिला के लिए यह अच्छी खबर हो सकती है, लेकिन...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Poonam Pandey denies pregnancy rumours
Poonam Pandey denies pregnancy rumours
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. पूनम पांडे की तसवीरें बेहद ग्लैमरस होती है, जो सोशल मीडिया पर आते ही सुर्खियां बटोरने लगती हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आई थी कि पूनम प्रेग्नेंट है और इसपर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने इसे महज अफवाह बताया है.

सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें थी कि पूनम पांडे छह सप्ताह की गर्भवती हैं. अब इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि ये सारी फेक न्यूज है. बता दें कि दो साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद पूनम और सैम बॉम्बे ने पिछले साल सितंबर में एक प्राईवेट सेरेमनी में शादी कर ली थी. शादी की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

प्रेग्नेंसी की खबरों पर जूम से इंटरव्यू से बात करते हुए पूनम ने कहा, 'जबरदस्ती का प्रेग्नेंट मत बनाओ. एक महिला के लिए यह अच्छी खबर हो सकती है, लेकिन मेरे लिए यह बुरी खबर है. इसलिए मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. एक बार पूछ तो लो. मेरी जिंदगी एक खुली किताब की तरह है. मैं पेड़े बाटूंगी अगर मैं प्रेग्नेंट हूं.'

वहीं, इन दिनों भारत और न्यूजीलैंड का मैच चल रहा है. इसे लेकर मीडियाकर्मी ने पूनम पांडे से एक सवाल पूछा था. एक्ट्रेस ने कहा, "क्रिकेट चालू है? लोग क्रिकेट खेल रहे हैं? और अगर ऐसा हो रहा है तो क्या मुझे फिर से कहना चाहिए कि अगर भारत इस बार जीत जाती है तो मैं स्ट्रिप करूंगी?

बता दें कि पूनम पांडे ने पिछले साल सैम बॉम्बे से शादी के बाद ही सैम पर मारपीट, शारीरिक उत्पीड़न और धमकी देने का आरोप लगाया था. इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था. जिसके बाद सैम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि बाद में उन्हें बेल मिल गई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें