1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. netizens trend boycott radhika apte after her offensive photos leaked of parched movie bud

Radhika Apte की आपत्तिजनक तसवीरें ऑनलाइन लीक, ट्विटर पर उठी एक्ट्रेस के बहिष्कार की मांग

बॉलीवुड और ओटीटी पर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतनेवाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एकबार फिर वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं लेकिन गलत वजह से.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Radhika Apte
Radhika Apte
instagram

बॉलीवुड और ओटीटी पर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतनेवाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एकबार फिर वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं लेकिन गलत वजह से. दरअसल लीना यादव निर्देशित फिल्म पार्च्ड में उनकी कुछ न्यूड तसवीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं और कुछ नेटिज़न्स ऑनस्क्रीन इस किरदार को निभाने के लिए एक्ट्रेस की आलोचना कर रहे हैं.

इनमें से कई यूजर्स इसे 'भारतीय संस्कृति' के खिलाफ बता रहे हैं सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग इस सीन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा, राधिका आप्टे संस्कृति के खिलाफ जाकर काम कर रही हैं. एक यूजर ने लिखा, हमें फिल्मों के जरिये संस्कृति को बचाना चाहिए, न कि उसे बदनाम करना चाहिए.

पिछले दिनों राधिका आप्टे ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी जब उनका आपत्तिजनक वीडियो लीक हो गया था. राधिका आप्टे ने मैगजीन Grazia से बातचीत में बताया कि उनका जब आपत्तिजनक वीडियो लीक हुआ था, तब वो चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकली थी. एक्ट्रेस इस पर बात करते हुए कहती है, ‘जब 'क्लीन शेव' की शूटिंग के दौरान की एक आपत्तिजनक वीडियो लीक हुई तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझ पर असर डाला.

राधिका आप्टे ने कहा था कि, मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी थीं इसलिए नहीं कि मीडिया में क्या कहा जा रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तसवीरों में पहचान लिया था.‘ एक्ट्रेस ये भी कहती है कि, जब मैंने “पार्च्ड” के लिए कपड़े उतारे तो मुझे एहसास हुआ कि छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है.‘

फिल्मों की बात करें तो राधिका ने 2005 में आई फिल्‍म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आई. इसके अलावा वो सेक्रेड गेम्‍स', 'लस्‍ट स्‍टो‍रीज' और 'घोल' जैसं वेब सीरीज में काम कर चुकी है. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म ‘ओके कम्प्यूटर’ रिलीज हुई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें