1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. neha dhupia shares breast feeding photo with powerful message tahira kashyap saif ali khan sister saba pataudi comment dvy

नेहा धूपिया ने शेयर की बेटे को ब्रेस्टफीड कराते हुए फोटो, ताहिरा कश्यप के कमेंट ने खींचा फैंस का ध्यान

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने बेटे को ब्रेस्टफीड कराते हुए तसवीर इंटरनेट पर शेयर की हैं. तसवीर पर फैंस से लेकर सेलेब्स के कई सारे कमेंट्स आ रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नेहा धूपिया ने शेयर की ये फोटो
नेहा धूपिया ने शेयर की ये फोटो
instagram

Neha Dhupia shares breast feeding photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अभिनेता अंगद बेदी कुछ समय पहले ही दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं. नेहा ने कुछ सप्ताह पहले ही एक बेटे को जन्म दिया हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने अपने बेटे का चेहरा अभी तक फैंस को नहीं दिखाया है. नेहा ने एक लेटेस्ट फोटो पोस्ट की हैं, जिसमें वो अपने बेबी को ब्रेस्टफीड कराते दिख रही है.

नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम पर बहुत ही खूबसूरत तसवीर पोस्ट की हैं. इस तसवीर में एक्ट्रेस अपने बच्चे को फीड कराते हुए मुस्कुरा कर रही हैं. उन्होंने ग्रे कलर का आउटफिट पहना हुआ है और एक सोफे पर बैठी हुई है. अपने हाथों से नेहा ने अपने बेटे का चेहरा छुपाए हुए है.

एक्ट्रेस ने तसवीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, फ्रीडम टू फीड. कैप्शन ने फैंस का खासा ध्यान खींचा है. तसवीर पर फैंस के साथ- साथ सेलेब्स लाइक्स एंड कमेंट्स कर रहे है. ताहिरा कश्यप ने कमेंट रेड हार्ट बनाया. सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने लिखा, आप दोनों को आशीर्वाद. वहीं, कई यूजर्स ने तसवीर को बेस्ट तसवीर बताया.

नेहा धूपिया और अंगद बेदी 3 अक्टूबर को दोबारा माता- पिता बने थे. अंगद ने ये गुड न्यूज फैंस को देते हुए लिखा था, 'भगवान की कृपा से हमें आज एक बेटे की प्राप्ति हुई है. बच्चा और नेहा दोनों पूरी तरह स्वस्थ्य हैं. अब मेहर को बेबी शब्द आगे बढ़ाना होगा. बेदी ब्वॉय यहां आ गया है. वाहेगुरू मेहर करें.

बता दें कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी की एक बेटी हैं, जिसका नाम मेहर है. दोनों ने साल 2018 में शादी किया था और शादी के कुछ महीने बाद ही एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया था. दरअसल नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें