1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mika singh reaches kamaal r khan house says you are my son darr mat salman khan krk controversy dvy

मीका सिंह के डर से KRK ने छोड़ा अपना मुंबई वाला घर? सिंगर बोले-तू सारी उम्र मेरा बेटा ही रहेगा, वापस आजा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kamaal R Khan and mika singh contoversy
Kamaal R Khan and mika singh contoversy
instagram

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) और सलमान खान की लड़ाई में हाल ही में सिंगर मीका सिंह ने इंट्री मारी थी. एक इंटरव्यू में मीका ने कहा था कि केआरके पर केस कर सलमान भाई ने बहुत अच्छा किया है. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वो केआरके के मुंबई वाले घर के बाहर खड़े है और कहते है कि उसने घर को छोड़ दिया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मीका सिंह कहते सुनाई दे रहे है कि वो केआरके के घर के बाहर है. ये वीडियो वायरल बॉलीवुड ने शेयर किया है. वीडियो में सिंगर मीडिया से बात करते हुए कहते है, देख भाई, मैं तेरे घर के बाहर खड़ा हूं यहां पर. छाती चौड़ी करके खड़ा हूं. तू जहां कहेगा, वहां मिल लेता हूं.

आगे वीडियो में मीका कहते हैं, तू सारी उम्र मेरा बेटा ही रहेगा. मेरी तेरे से कोई लड़ाई नहीं है. तू मेरा बेटा है. तूने ये घर बेच दिया है, लेकिन अब जितने घर बचे हैं उन्हें मत बेचना क्योंकि तेरे से पर्सनली कोई दुश्मनी नहीं है. मुझसे डर मत. तुझे सबक सिखाना था, इतना बड़ा सबक नहीं कि तू अपना घर बेचकर चला जाए.

मीका के इस वीडियो को देखकर एक फैन ने लिखा, मीका पाजी जो बड़े बॉलीवुड सेलेब्स जैसे करण जौहर, शाहरुख खान, अक्षय कुमार नहीं कर पाए, वो आपने कर दिया केआरके के साथ. इसका जवाब देते हुए सिंगर लिखते है, अरे वीरे, वो सब अपनी लाइफ में बिजी हैं. बाकी रही बात घर बेचने की तो भाई हम पंजाबी किसी के साथ पंगे नहीं लेते और अगर कोई पंगा ले ले फिर तो आपको पता ही है. खैर वह तो मेरा बेटा है तो मैं उससे लड़ना नहीं चाहता हूं. मेरा बच्चा है वो.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मीका और केआरके में सोशल मीडिया पर खूब कोल्ड वॉर चली थी. जिसके बाद एक ट्वीट में सिंगर ने लिखा था, 'ये सिर्फ बॉलीवुड के सभ्य, मशहूर और सॉफ्ट लोगों के साथ पंगा लेता है मगर बाप से नहीं लेगा. प्लीज मेरे बेटे को बोलो मुझे अनब्लॉकर करें प्लीज. मैं करण जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं, मैं इसका पापा हूं.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें