1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ramayan fame sita aka dipika chikhlia supports nisha rawal says karan mehra had abused her dvy

निशा रावल के जख्म देख बोलीं 'सीता' फेम दीपिका चिखलिया- सिर पर लगी चोट गवाही...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dipika Chikhlia supports Nisha Rawa
Dipika Chikhlia supports Nisha Rawa
instagram

Dipika Chikhlia supports Nisha Rawal: ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक के किरदार से पॉपुलर हुए करण मेहरा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. करण पर उनकी पत्नी निशा रावल ने मारपीट का आरोप लगाया है. उनके दोस्त रोहित वर्मा ने एक्ट्रेस की एक तसवीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसमें वो जख्मी दिख रही थी. अब इसपर टीवी की सीता यानी की दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने अपना रिएक्शन दिया हैं.

रामानंद सागर के रामायण में सीता के किरदार से फेमस हुई एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने जूम टीवी से बातचीत में कहा कि, निशा के सिर पर लगी चोट गवाही देती है कि करण ने उनके साथ मारपीट की है. दीपिका कहती हैं, चेहरे पर निशान का मतलब है कि करण ने निशा के साथ दुर्व्यवहार किया है. लेकिन मुझे लगता है कि प्रेस ने जो कुछ भी कवर किया है, ऐसा लगता है जैसे उसने मानसिक और भावनात्मक रूप से उसके साथ दुर्व्यवहार किया है. इसको कभी भी स्वीकार नहीं किया जाएगा.

दीपिका चिखलिया आगे कहती हैं, मुझे लगता है कि निशा लंबे समय तक ये सब सहना नहीं चाहिए थी, उनको पहले ही अपने लिए स्टैंड लेना चाहिए था और बोलना चाहिए था, ताकि वह दोबारा ऐसा करने की हिम्मत ही नहीं करता. मुझे लगता है कि लड़कियों को दोस्तों से मदद लेने और खुद के लिए खड़े होने की जरूरत है.

आगे एक्ट्रेस कहती है, निशा खूबसूरत है और फाइनेंशियली इनडिपेंडेंट है. मुझे लगता है कि उसे समाज का डर सता रहा होगा. लड़कियों के दिल से ये डर निकलना चाहिए. गौरतलब है कि दीपिका ने सीता के रोल से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी. आज भी दर्शक उन्हें इसी किरदार से बखूबी पहचानते है.

बता दें कि निशा रावल के दोस्त और फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा ने एक्ट्रेस की जख्मी हालत में एक फोटो शेयर करते हुए उनका सपोर्ट किया था. फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था, मैं निशा को कई सालों से खामोशी से पीड़ा सहते हुए देख रहा हूं, आखिरकार उसने मदद के लिए रोने और अपने और बच्चे के लिए खड़े होने का फैसला किया. बहुत देर से मदद के लिए अपने एक दोस्त से. मेरी बेस्टी को ऐसी हालत में देखकर हैरानी होती है. क्या कुछ ही समय में एक आदमी दानव बन सकता है ??'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें