1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kgf 2 trailer made by superstar yash fans released on youtube see video

'KGF 2' Trailer : यश की फिल्‍म के लिए बेकाबू हुए फैंस, खुद ही बना डाला ट्रेलर... यहां देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
superstar yash
superstar yash
photo: twitter

KGF: Chapter 2 Trailer : कन्नड़ अभिनेता यश (Yash) के फिल्‍म 'केजीएफ: चैप्टर 1' (KGF: Chapter 1) में शानदार प्रदर्शन के बाद उनके प्रशंसकों को इसके अगले पार्ट 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) का बेसब्री से इंतजार है. फैंस फिल्म के दूसरे भाग की एक झलक देखने के लिए उत्सुक हैं. रॉकी भाई को पर्दे पर दोबारा देखने की एक्साइटमेंट ऐसी है कि उन्होंने खुद 'केजीएफ: चैप्टर 2' के ट्रेलर के कई वर्जन यूट्यूब पर रिलीज कर दिए हैं. यश के कई प्रशंसकों ने ट्रेलर को ऑनलाइन जारी किया है जिसे बड़ी संख्या में सराहना मिल रही है.

'केजीएफ: चैप्टर 1' की टीआरपी हिंदी, तमिल और कन्नड़ चैनलों में अपने उपग्रह प्रीमियर के दौरान अद्भुत व्‍यूवरशिप मिली थी. केजीएफ: चैप्टर 1 ने भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शानदार समीक्षा प्राप्त की थी. यही वजह है कि अगली कड़ी के लिए उत्साह दोगुना हो गया.

अभिनेता यश भी 'केजीएफ: चैप्टर 2’ की तैयारी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और यही वजह है कि वह दस मिनट के सीन के लिए छह महीने से अधिक समय से ट्रेनिंग ले रहे हैं. अभिनेता संजय दत्त भी 'केजीएफ: अध्याय 2' में यश के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे और अधीर का किरदार निभाएंगे. सिर्फ वे ही नहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगी.

साल 2018 में रिलीज हुई यश की इस फिल्‍म ने बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल की थी. इसने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और प्रशंसकों को तब से अगली कड़ी का बेसब्री से इंतजार है. फिल्‍म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया था. 'केजीएफ: चैप्टर 2’ में सुनिधि शेट्टी भी लीड रोल में नजर आ रही हैं. फिल्‍म के पहले पार्ट की तरह 'केजीएफ: चैप्टर 2’ भी चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी.

बता दें कि रवीना टंडन इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं. पिंकविला से बातचीत में रवीना टंडन ने यश के बारे में कहा कि,' यश काफी शानदार इंसान हैं. वे सेट पर सभी के साथ बहुत अच्‍छे से पेश आते हैं. उनके साथ शूट करना एक शानदार अनुभव था. केजीएफ की शूटिंग मेरे लिए बेहद खास थी. फिल्‍म में मेरी भूमिका खास है. बस यही कह सकती हूं कि फिल्‍म में दर्शकों को भरपूर संस्‍पेंस देखने को मिलेगा. मुझे खुद पर भरोसा नहीं हो रहा है कि मैंने ऐसा किरदार निभाया. लेकिन यह अद्भुत और मजेदार भूमिका थी.'

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें