1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kareena kapoor khan shares cutest pic with taimur from the devotion of suspect x sets bud

तैमूर की इस आदत से परेशान हुईं करीना कपूर, सेल्फी शेयर कर बोलीं- बिल्कुल पापा पर गया है...

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने ओटीटी डेब्यू डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स की शूटिंग कर रही हैं और अभिनेत्री अक्सर फिल्म के सेट से तसवीरें पोस्ट करती रहती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kareena kapoor
kareena kapoor
insagram

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने ओटीटी डेब्यू डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स (Devotion of Suspect X) की शूटिंग कर रही हैं और अभिनेत्री अक्सर फिल्म के सेट से तसवीरें पोस्ट करती रहती हैं. शुक्रवार को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नये मेहमान की तसवीर साझा की है जो शूटिंग के आखिरी दिन सेट पर उनके साथ शामिल था. ये मेहमान कोई और नहीं बल्कि उनका बड़ा बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) है.

करीना ने शेयर की तैमूर संग सेल्फी

करीना कपूर ने जो सेल्फी शेयर की उसमें टिम टिम को उनकी गोद में बैठे देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने तसवीर से बचने के लिए अपने चेहरे को टोपी से छिपा रखा है. कैप्शन में करीना ने लिखा, शूटिंग का आखिरी दिन है. कोई तस्वीर नहीं अम्मा…उफ्फ अपने पिता की तरह. समर 2022 के लिए तैयार भाई #माई टिमटिम….”करीना की बहन करिश्मा कपूर ने इस पोस्ट पर दिल वाला इमोजी शेयर किया.

डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट के सेट से तसवीर

कुछ दिनों पहले करीना ने द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के सेट से एक और तसवीर शेयर की थी. क्लिक में उनके इस फिल्म के को-स्टार विजय वर्मा भी थे. दोनों के मजाकिया अंदाज ने सभी का ध्यान खींचा. जबकि करीना ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "अच्छा विजय, क्या आप मेरे मैसेज को पढ़ने की कोशिश कर रहे हैं?" विजय ने सवाल का जवाब दिया और कहा, "हाँ, उनमें से ज्यादातर नवाब साहब और नैनी के थे."

ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार करीना

बता दें कि, करीना द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी. यह फिल्म कीगो हिगाशिनो के जापानी उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है. फिल्म में करीना कपूर और विजय वर्मा के अलावा जयदीप अहलावत भी अहम भूमिका में हैं.

करीना कपूर की आनेवाली फिल्म

करीना कपूर अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के लिए भी तैयार हैं, जिसमें आमिर खान और मोना सिंह भी हैं. इस फिल्म से साउथ एक्टर नागा चैतन्य का बॉलीवुड डेब्यू होगा. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें