1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jayeshbhai jordaar box office collection day 2 ranveer singh film slow growth know total collection dvy

Jayeshbhai Jordaar BO Collection Day 2: दूसरे दिन भी फुस्स साबित हुई रणवीर सिंह की फिल्म,इतना हुआ कलेक्शन

रणवीर सिंह ने हर बार अपनी अदाकारी से लोगों को खासा इंप्रेस किया है. लेकिन इस बार उनकी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' लोगों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल नहीं हो पाई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jayeshbhai Jordaar
Jayeshbhai Jordaar
Instagram

Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Day 2: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) टिकट खिड़की पर औंधे मुंह गिर गई. रणवीर जैसे स्टार की फिल्मों को ऐसा हाल होगा, ऐसा किसी ने सोचा नहीं था. ओपनिंग डे पर फिल्म की धीमी शुरूआत रही औऱ दूसरे दिन भी इसमें मामूली इजाफा हुआ है.

'जयेशभाई जोरदार'ने कमाए इतने करोड़ दूसरे दिन

रणवीर सिंह ने हर बार अपनी अदाकारी से लोगों को खासा इंप्रेस किया है. लेकिन इस बार उनकी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' लोगों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल नहीं हो पाई. पहले दिन मूवी ने सिर्फ 3.25 करोड़ का बिजनेस किया. दूसरे दिन का कलेक्शन भी बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाया. मूवी ने दूसरे दिन 3.80 करोड़ का कलेक्शन किया.

रविवार को चलेगा जादू?

फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' ने दो दिनों में अबतक 7.5 करोड़ की कमाई की है. हालांकि आज संडे को भी ज्यादा कमाई नहीं होने का चांस है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बटज 60 करोड़ का है, लेकिन ताजुब की बात है कि ओपनिंग डे पर फिल्म के बजट का 10 फीसदी भी बिजनेस नहीं कर पाई. फिल्म आगे वाले दिनों में कुछ कमाल नहीं ही दिखा पाएगी.

पिछली बार इस फिल्म में नजर आए थे रणवीर

यशराज फिल्म्स के बैनर वाली जयेशभाई जोरदार को दूसरे दिन ही फ्लॉप घोषित कर दिया. बता दें कि पिछली बार एक्टर फिल्म 83 में दिखा दिए थे. ये फिल्म भी कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी. दर्शकों के सामने फिल्म फुस्स साबित हुई थी. इसमें रणवीर ने कैप्टन कपिल देव का रोल प्ले किया था और दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी के किरदार में नजर आई थी.

आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे रणवीर

रणवीर सिंह की आनेवाली फिल्मों की बात करें तो वो आलिया भट्ट के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम कर रहे है. बता दें कि वो बॉलीवुड को गोलियों की रासलीला: राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी मूवीज दे चुके है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें