33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghoomer First Review: अभिषेक बच्चन की एक्टिंग देख दर्शक हुए क्लीन बोल्ड, देखने से पहले जान लें कैसी है फिल्म

अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर को देख कर सुजॉय घोष ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, मैंने कल रात बाल्की की घूमर देखी. क्या प्रेरक कहानी है. आपको अंदर से भावुक और अद्भुत महसूस कराता है. खासकर पूरी कास्ट बहुत अच्छी है.

Ghoomer First Review: अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म घूमर आज 18 अगस्त को रिलीज हो गई. आर बाल्की द्वारा निर्देशित घूमर में अमिताभ बच्चन कैमियो रोल में हैं और शबाना आजमी, सैयामी की दादी बनी है. मूवी की कहानी क्रिकेट के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन इसमें इमोशन कूट-कूटकर भरे है. फिल्म की तारीफ वीरेंद्र सहवाग से लेकर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने की. एक्स (पहले ट्विटर) पर सुबह से मूवीज को लेकर रिव्यूज आने लगे है. चलिए आपको बताते है फर्स्ट डे-फर्स्ट शो पब्लिक को कैसी लगी.

सुजॉय घोष ने घूमर का किया रिव्यू

अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर को देख कर सुजॉय घोष ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, मैंने कल रात बाल्की की घूमर देखी. क्या प्रेरक कहानी है. आपको अंदर से भावुक, गर्म और अद्भुत महसूस कराता है. खासकर पूरी कास्ट बहुत अच्छी है @जूनियरबच्चन जो, इस अजीब जटिल व्यक्ति को एक नायक में बदल देता है. जाओ देखो. आप जीवन के बारे में अच्छा महसूस करेंगे. वहीं, एक मीडिया यूजर ने घूमर को 4 स्टार दिए. प्रेरक – प्रेरणादायक और आकांक्षी..#अभिषेकबच्चन के करियर की टॉप 5 फिल्मों में रहेगी… सैयामीखेर….#आरबाल्की आप एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं.

दलेर मेहंदी बोले- घूमर में जो देखा वह…

दलेर मेहंदी ने घूमर को लेकर लिखा, @जूनियरबच्चन आप एक अभिनेता के ज्वालामुखी हैं. मैंने घूमर में जो देखा वह बिल्कुल नया है. फ़ीनिक्स की तरह आपका अभिनय उभर कर सामने आया है, इस नए युग को आपको जीतना है और आपके प्रशंसकों को इसे संजोना है. सैयामी खेर अपने आंतरिक अस्तित्व के प्रति अधिक विस्मय में. शानदार प्रदर्शन. घूमर खूबसूरत महान महाकाव्य सिनेमा है. वहीं, एक यूजर ने लिखा, सभी फिल्म प्रेमियों को बुलाया जा रहा है! घूमर आपके प्रियजनों के साथ एक आनंददायक मूवी नाइट के लिए एकदम सही विकल्प है.


https://twitter.com/Sagar_622/status/1692414176218755580
Also Read: Ghoomer Review: अभिषेक बच्चन की ‘घूमर’ की तारीफ करते नहीं थक रहे वीरेंद्र सहवाग, कहा- ढेर सारे आंसू लेके…

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग बोले- मैं वैसे स्पिनर को रिस्पेक्ट नहीं देता हूं…

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने घूमर देखने के बाद फिल्म का रिव्यू करते हुए एक वीडियो में कहा, “कल मैंने घूमर पिक्चर देखी. बहुत अच्छी लगी. बहुत दिनों के बाद क्रिकेट की पिक्चर देखने में बहुत आनंद आया. क्योंकि इसमें क्रिकेट तो है मगर इमोशन भी है और खिलाड़ियों का संघर्ष क्या होता है इसका आइडिया भी आएगा आपको, खास चोट से वापस आना कितना अलग लेवल का संघर्ष है ये पता चल जाएगा. मैं वैसे स्पिनर को रिस्पेक्ट नहीं देता हूं, मगर सयामी खेर ने जो घूमर डाली है वो लाजवाब है. ये रोल बहुत ही मुश्किल था मगर उन्होंने इमोशनल कर दिया. वैसे मैं कोच की भी सुनता नहीं था मगर अभिषेक बच्चन ने ऐसी एक्टिंग की है कि आपको उनकी बात जरूर सुननी पड़ेगी. 19 अगस्त को घूमर जरूर देखो फैमिली के साथ और इंस्पयार हो जाओ. जैसे बच्चन साबह ने कहा, मैं भी कह रहा हूं, आई लव दिस गेम. ढ़ेर सारे आंसू लेने जाना क्योंकि आपको रूलाएगी भी.


Also Read: Ghoomer Box Office Collection: पहले दिन कितना कमाएगी अभिषेक बच्चन की ‘घूमर’! गदर 2 के आगे क्या टिक पाएगी मूवी?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें