26.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Ghoomer Review: अभिषेक बच्चन की ‘घूमर’ की तारीफ करते नहीं थक रहे वीरेंद्र सहवाग, कहा- ढेर सारे आंसू लेके…

Ghoomer Review: क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने घूमर देखने के बाद फिल्म का रिव्यू करते हुए एक वीडियो में लिखा, कल मैंने घूमर पिक्चर देखी. बहुत अच्छी लगी. बहुत दिनों के बाद क्रिकेट की पिक्चर देखने में बहुत आनंद आया. क्योंकि इसमें क्रिकेट तो है मगर इमोशन भी है.

Ghoomer Review: अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म में ‘घूमर’ अभिषेक, सयामी खेर के कोच की भूमिका में नजर आ रहे है. सयामी एक हादसे में अपना एक हाथ खो देती है, जिसके बाद अभिनेता उसकी मदद करते है, ताकि वो दोबारा से क्रिकेट खेल पाए. फिल्म में अमिताभ बच्चन कैमियो रोल में है और शबाना आजमी मुख्य भूमिका निभा रही है. फिल्म की तारीफ हर कोई कर रहा है. अब पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग फिल्म की समीक्षा की है.

वीरेंद्र सहवाग ने घूमर का किया रिव्यू

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने घूमर देखने के बाद फिल्म का रिव्यू करते हुए एक वीडियो में लिखा, “कल मैंने घूमर पिक्चर देखी. बहुत अच्छी लगी. बहुत दिनों के बाद क्रिकेट की पिक्चर देखने में बहुत आनंद आया. क्योंकि इसमें क्रिकेट तो है मगर इमोशन भी है और खिलाड़ियों का संघर्ष क्या होता है इसका आइडिया भी आएगा आपको, खास चोट से वापस आना कितना अलग लेवल का संघर्ष है ये पता चल जाएगा.


वीरेंद्र सहवाग कहते हैं, मैं वैसे स्पिनर को…

आगे वीरेंद्र सहवाग कहते हैं, मैं वैसे स्पिनर को रिस्पेक्ट नहीं देता हूं, मगर सयामी खेर ने जो घूमर डाली है वो लाजवाब है. ये रोल बहुत ही मुश्किल था मगर उन्होंने इमोशनल कर दिया. वैसे मैं कोच की भी सुनता नहीं था मगर अभिषेक बच्चन ने ऐसी एक्टिंग की है कि आपको उनकी बात जरूर सुननी पड़ेगी. 19 अगस्त को घूमर जरूर देखो फैमिली के साथ और इंस्पयार हो जाओ. जैसे बच्चन साबह ने कहा, मैं भी कह रहा हूं, आई लव दिस गेम. ढ़ेर सारे आंसू लेने जाना क्योंकि आपको रूलाएगी भी.

Also Read: Ghoomer Box Office Collection: पहले दिन कितना कमाएगी अभिषेक बच्चन की ‘घूमर’! गदर 2 के आगे क्या टिक पाएगी मूवी?
अमिताभ बच्चन ने वीरेंद्र सहवाग को कहा शुक्रिया

अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया दी. अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पर वीरेंद्र सहवाग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “सहवाग जी.. इतने साधारण शब्दों में बहुत बड़ी बात कह दी. मेरा आभार और स्नेह. वहीं, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, “इसमें कोई संदेह नहीं है कि घूमर एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म है. मैं इसे एक पिता के रूप में कहता हूं, लेकिन इस शानदार बिरादरी के लंबे समय से सदस्य के रूप में भी. इस छोटी उम्र में, अभिषेक, और आप इंडस्ट्री में जितने समय से हैं, आपने बेहद दृढ़ विश्वास, विविधता और आत्मविश्वास के साथ सबसे जटिल किरदार निभाए हैं. हर एक (कठिन) और अलग था, और हर एक (एक) सफल रहा. मेरा गौरव इसकी कोई सीमा नहीं है. तारीफों और तथ्यों पर नियंत्रण रखना कठिन है. लेकिन अब और नहीं. यह बोला गया है और हमेशा बोला जाएगा. मेरा प्यार.”

हर्षा भोगले ने फिल्म घूमर की तारीफ की

अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर का क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी तारीफ की. घूमर निर्माताओं के होप प्रोडक्शंस के यूट्यूब चैनल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में हर्षा, सयामी के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहते है, यह सिर्फ सयामी नहीं है – जो एक उचित क्रिकेटर है. वह एक अभिनेत्री हैं, लेकिन वह एक उचित क्रिकेटर भी हैं. इसलिए इस बारे में कभी कोई संदेह नहीं होने वाला था, बल्कि इस बात पर भी संदेह था कि बाकी पात्र कैसे खेलते हैं. जब भारत-इंग्लैंड का खेल होता है, तो सभी क्रिकेटर खेलते हैं और उन्होंने (बाल्की) इससे कोई समझौता नहीं किया.

https://www.instagram.com/reel/CwA9V8Vv7Lz/
बिग बी ने हर्षा भोगले को कहा शुक्रिया

हर्षा भोगले ने अभिषेक बच्चन की तारीफ करते हुए कहा, “तब अभिषेक बच्चन थे. मुझे लगता है कि वह कोच की भूमिका में रहते हैं. कभी-कभी आपके पास एक कोच हो सकता है जो किसी खिलाड़ी को प्रेरित करने की कोशिश कर रहा हो, चाहे वह कठिन तरीका हो या नरम तरीका, लेकिन कभी-कभी रेखाएं थोड़ी सीधी दिखाई दे सकती हैं एक प्रेरक व्याख्यान. अभिषेक ने जिस तरह से दोनों को अपने किरदार में पिरोया, वह मुझे बहुत पसंद आया. मैं अभिषेक द्वारा निभाए गए किरदार में कुछ क्रिकेटरों को पहचान सकता हूं, लेकिन मैं इसका निर्णय आप पर छोड़ता हूं. लेकिन कहने की जरूरत नहीं है, वह उत्कृष्ट हैं, विशेषकर पहले भाग में. वहीं, उनके रिव्यू पर अभिषेक और अमिताभ बच्चन ने रिएक्ट कर उन्हें शुक्रिया कहा था. अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया. अपना हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए पा स्टार ने लिखा, “मेरा आभार हर्षा भोगले जी.. मैं आपसे इससे अधिक सहमत नहीं हो सकता..”

Also Read: Kaun Banega Crorepati 15: अमिताभ बच्चन क्यों रखते हैं फ्रेंच कट वाली दाढ़ी? वजह जानकर आप भी कहेंगे वाह

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें