17.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Ramayana: गदर 2 के बाद सनी देओल की चमकी किस्मत, रामायण में निभाएंगे ये किरदार, रणबीर कपूर के साथ करेंगे काम

रामायण के नए अवतार में रणबीर कपूर और साई पल्लवी के साथ सनी देओल नजर आएंगे. खबरें हैं कि सनी भगवान हनुमान का किरदार निभाएंगे. बता दें कि पिछले साल एक्टर ने फिल्म गदर से बाक्स आफिस पर अच्छी सफलता हासिल की थी.

नितेश तिवारी की निर्देशित रामायण की खबरें दिन-ब-दिन सुर्खियों में हैं. रणबीर कपूर को भगवान राम, साई पल्लवी को सीता और यश को रावण की भूमिका के लिए चुना गया है. हालिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि यश को राजा रावण का किरदार निभाने के लिए चुना गया है. वहीं, सनी देओल के भगवान हनुमान की भूमिका निभाने पर बात हो रही थी. अब इसपर नया अपडेट आया है, जिसे जानकर फैंस काफी खुश हो जाएंगे.

नितेश तिवारी की रामायण में सनी देओल को मिला हनुमान का रोल

पिंकविला की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सनी देओल को नितेश कुमार की रामायण में भगवान हनुमान का किरदार निभाने के लिए साइन किया गया है. उनकी एक रिपोर्ट के अनुसार उनके सूत्रों ने ये बताया कि “सनी देओल जीवन में एक बार भगवान हनुमान की भूमिका निभाने का अवसर पाकर बहुत उत्साहित हैं. यह स्वर्ग में बनाई गई कास्टिंग है, क्योंकि भगवान हनुमान ताकत के प्रतीक हैं, और वर्तमान समय में इस भूमिका को पूरी दृढ़ता के साथ निभाने के लिए सनी देओल से बेहतर कौन हो सकता है.” सूत्रों ने यह भी बताया कि “रामायण: भाग एक में सनी देओल अतिथि भूमिका में हैं, महाकाव्य त्रयी के दूसरे और तीसरे भाग में उनकी पूरी उपस्थिति होगी. निर्माताओं को विश्वास है कि दारा सिंह के बाद, यह सनी देओल ही हैं जो आधुनिक समय में भगवान हनुमान का किरदार बखूबी निभा पाएंगे.

एनिमल के बाद बिल्कुल अलग किरदार में नजर आएंगे रणबीर कपूर

एनिमल के बाद, जिसमें रणबीर कपूर को एक नाजुक और क्रूर किरदार में देखा गया था जो अभी भी विवादास्पद प्रतिक्रियाओं को आकर्षित कर रहा है, वह वह भूमिका निभाते हैं जो यकीनन उनका सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार है – भगवान राम. वह नितेश तिवारी की महान कृति रामायण में यह किरदार निभाने वाले हैं, जिसमें उनके साथ माता सीता के किरदार में साईं पल्लवी नजर आएंगी.

‘रामायण’ के लिए रणबीर कपूर छोड़ेंगे शराब और मांस

सूत्रों से मिली जानकारियों के अनुसार साई पल्लवी की छवि साफ-सुथरी, विवाद-मुक्त है, जबकि रॉकस्टार अभिनेता रणबीर कपूर के मामले में ऐसा नहीं है. हालांकि संजू स्टार वास्तव में एक बुरे इंसान नहीं हैं, लेकिन वह निश्चित रूप से अपने निजी जीवन में श्री राम भी नहीं है. सूत्रों ने आगे बताया कि रणबीर कपूर रामायण की शूटिंग के दौरान शराब और मांस से दूर रहेंगे. सूत्रों ने यह भी बताया, “ये ऐसी चीजें नहीं हैं जिनसे वह सिर्फ अपनी सार्वजनिक छवि के लिए परहेज करेंगे, बल्कि एक समर्पित अभिनेता के रूप में रणबीर श्री राम की तरह शुद्ध और स्वच्छ महसूस करना चाहते हैं.

Also Read: Ramayana: रावण बनने के लिए यश लेंगे तगड़ी फीस, रकम सुन चकरा जाएगा आपका दिमाग! लुक को लेकर चल रहा काम

बॅाबी देओल निभा सकते हैं कुंभकरण का किरदार

पहले की रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माता कुंभकरण के लिए बॉबी देओल और रानी कैकेयी के लिए लारा दत्ता से बातचीत कर रहे थे; हालाँकि, बॉबी ने प्रस्ताव ठुकरा दिया. अब, निर्माता विभीषण के लिए विजय सेतुपति के साथ चर्चा कर रहे हैं, हालांकि, अब तक इस बात की कोई आधिकारिक रिपोर्ट सामने नहीं आई है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म सबसे महान भारतीय फिल्मों में से एक होगी जिसमें सभी एक से बड़कर एक कलाकारों की टोली शामिल होगी.

मार्च 2024 में शुरु होगी रामायण की शुटिंग

सूत्रों से मिली जानकारियों के अनुसार रणबीर और साईं पल्लवी इस साल 2 मार्च को इस महान कृति रामायण की शूटिंग शुरू करेंगे. रणबीर और साई भारी संवाद वाले दृश्य शूट करेंगे जबकि अन्य युद्ध दृश्य अप्रैल और मई के लिए निर्धारित किए गए हैं. निर्देशक नितेश तिवारी का लक्ष्य मानसून सीज़न की शुरुआत से पहले इन प्रमुख दृश्यों को पूरा करना है. बाद में, यश जून-जुलाई 2024 में स्टार कास्ट में शामिल होंगे और फिल्म के पहले भाग में अपना हिस्सा पूरा करने के लिए 15 दिनों तक शूटिंग करेंगे. फिल्म के पहले भाग की शूटिंग जुलाई 2024 तक पूरी होने की उम्मीद है. निर्माताओं ने पोस्ट-प्रोडक्शन काम पूरा करने के लिए 500 दिनों का टारगेट सेट किया है, जिसमें से अधिकांश काम वीएफएक्स पर होगा.

Also Read: Gadar 2 के बाद अब Ramayana में ये किरदार निभायेंगे सनी देओल, VIDEO

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें