26.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ramayana: रावण बनने के लिए यश लेंगे तगड़ी फीस, रकम सुन चकरा जाएगा आपका दिमाग! लुक को लेकर चल रहा काम

कुछ हफ्ते पहले खबर आई थी कि रामायण में गदर 2 के तारा सिंह सनी देओल की एंट्री होने वाली है. अब लेटेस्ट अपडेट की मानें तो यश रावण बनने के लिए तगड़ी फीस लेंगे, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. बता दें कि फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित है.

Ramayana: नितेश तिवारी इंडस्ट्री में अपने सबसे प्रतीक्षित प्रोजेक्ट रामायण को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में रणबीर कपूर, साईं पल्लवी और यश है. रणबीर जहां राम बनेंगे, साई माता सीता और यश रावण के किरदार में नजर आएंगे. शूटिंग अगस्त 2024 में शुरू होने की उम्मीद है और यश बाद में क्रू में शामिल होंगे. सूत्रों के मुताबिक, यश का किरदार दूसरे भाग पर हावी रहेगा, जो श्रीलंका में सेट किया जाएगा. हालांकि यश को लेकर कई खबरें आ रही थी कि उन्होंने इस किरदार के लिए मना कर दिया है. हालांकि बाद में खबरें आई कि वो ही रावण का रोल प्ले करेंगे. अब लेटेस्ट अपडेट की मानें तो यश रावण बनने के लिए तगड़ी फीस लेंगे, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. बता दें कि फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित है.

रामायण में यश बनेंगे रावण

कुछ हफ्ते पहले खबर आई थी कि रामायण में गदर 2 के तारा सिंह सनी देओल की एंट्री होंगी. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि “हनुमान ताकत के प्रतीक हैं और भारतीय फिल्म उद्योग में बजरंगबली का मतलब साबित करने के लिए सनी देओल से बेहतर कोई नहीं है. ऐसा भी कहा गया था कि इस रोल के लिए एक्टर ने रूचि दिखाई थी. अब देखना है कि उन्होंने हनुमान के रोल के लिए हामी भरी है या नहीं. इस बीच अब यश को लेकर लेटेस्ट खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि उनके रामायण में रावण बनने पर मुहर लग गई है.

लुक को लेकर चल रही तैयारी

एचटी सिटी की एक रिपोर्ट की मानें तो नितेश तिवारी के रामायण में रावण बनने के लिए यश करीब 100 से 150 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं. इसमें बताया गया है कि फीस इस बात पर भी निर्भर करेगी कि शूट कितने दिन का रहेगा. इसमें बताया गया कि वो इसमें काफी अलग लुक में दिखेंगे. बता दें कि यश की ‘केजीएफ’ फ्रेंचाइजी सुपरहिट रही. ‘केजीएफ 2’ के बाद केजीएफ 3 भी आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है. होम्बले फिल्म्स के एक करीबी सूत्र के अनुसार, यश-स्टारर ‘केजीएफ 3’ की रिलीज डेट 2025 के मध्य या 2025 के अंत में आ रही है. यश अगले साल के अंत में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. गौरतलब है कि प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, ‘केजीएफ’ यश द्वारा अभिनीत रॉकी के उत्थान और पतन को दर्शाती है. दूसरे भाग में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी, मालविका अविनाश, प्रकाश राज नजर आये थे.

Also Read: Ramayan:बॉलीवुड की सारी हसीनाओं पर भारी पड़ी ये साउथ एक्ट्रेस,नितेश तिवारी की रामायण में बनेंगी सीता!जानें नाम

नितेश तिवारी ने कही थी ये बात

जूम एंटरटेनमेंट के साथ एक इंटरव्यू में नितेश तिवारी ने आदिपुरुष के साथ हुए विवादों के बाद रामायण पर अपनी फिल्म बनाने के बारे में बात की और कहा, “मेरा सवाल बहुत सरल है. मैं जो सामग्री बनाता हूं उसका उपभोक्ता भी हूं और अगर मैं खुद को ठेस नहीं पहुंचाऊंगा तो मुझे पूरा विश्वास है कि मैं किसी और को ठेस नहीं पहुंचाऊंगा. बता दें कि नितेश की पिछली फिल्म बवाल रिलीज हुई थी, जिसमें वरुण धवन और जान्हवी कपूर ने लीड रोल निभाया था. फिल्म 21 जुलाई को प्राइम वीडिय पर रिलीज हुई थी. हालांकि फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी.

कौन है साई पल्लवी जो बनेंगी सीता?

साई पल्लवी ने विभिन्न फिल्मों में प्रशंसित प्रदर्शन देकर तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्म उद्योगों में अपनी मजबूत छाप छोड़ी है. उनके उल्लेखनीय कार्यों में काली, फ़िदा, मिडिल क्लास अब्बाई, मारी 2, अथिरन, पावा कढ़ाइगल, लव स्टोरी और श्याम सिंघा रॉय शामिल हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर ऐसी भी खबरें है कि केजीएफ स्टार यश को कथित तौर पर रावण का किरदार निभाने के लिए चुना गया है और उन्होंने इसके लिए लुक टेस्ट में भी भाग लिया है. हालांकि इसपर मेकर्स की ओर से कुछ कहा नहीं गया है.

Also Read: Jhalak Dikhhla Jaa 11: शिवांगी जोशी, सई नहीं लेंगी शो में हिस्सा, शोएब इब्राहिम सहित इन नामों पर लगी मुहर,LIST

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें