1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. esha gupta reveals she was called kaali maa for her dark complexion he actress shares an emotional story slt

सांवले रंग के कारण ईशा गुप्ता को बचपन में 'काली मां' बुलाते थे लोग, एक्ट्रेस ने शेयर की इंमोशनल स्टोरी

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने एक इंटरव्यू में काफी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा कि सांवले रंग के कारण बचपन में लोग उन्हें 'काली मां' कहकर बुलाते थे. यहां तक कि उन्हें काफी रिजेक्शन भी झेलना पड़ा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ईशा गुप्ता ने शेयर इंमोशनल स्टोरी
ईशा गुप्ता ने शेयर इंमोशनल स्टोरी
instagram

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी ग्लैमरस फोटोज से हर किसी को दीवाना बना देती है. आज भले ही वो कितनी भी सिजलिंग क्यों न दिखती हो, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उन्हें अपने सांवले रंग की वजह से रिजेक्शन झेलना पड़ा था. ईशा कहती हैं कि जब वो छोटी थीं, तब उन्हें लोग 'काली मां' बुलाते थे.

ऐक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने एक इंटरव्यू में कई चौकानें वाले खुलासे किए. उन्होंने कहा, बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी मुझे हर बार सांवले रंग के लिए टोका जाता था. सभी मुझे सिर्फ एक ही बात कहते थे, तुम्हें अपना रंग हल्का करना चाहिए तुम इंजेक्शन ले लो, जिससे गोरी हो जाओगी.

ईशा ने यह भी कहा कि आज भी हमारे देश में लड़के और लड़कियों में भेदभाव किया जाता है. उनके कई दूर के रिश्तेदार उनकी मां के सामने इस बात के लिए भी अफसोस जाहिर करते थे कि घर में लड़की हुई है. लड़की भी ऐसी हुई है, जो सावंली है.

यही नहीं ईशा ने यह भी बताया कि स्कीन के साथ-साथ सभी ने मेरे नाम को लेकर भी कमेंट किया, क्योंकि मेरी नाक की हड्डी टेढ़ी थी. किसी ने मुझे सर्जरी करवाने तक की सलाह दी. ईशा बताती हैं कि उन्होंने लोगों की बातों में आकर अपना कॉन्फिडेंस खराब नहीं होने दिया और ऐसी किसी सलाह को नहीं माना.

ईशा ने कहा, अब वह जितनी सांवली हैं, इतनी बचपन में नहीं थीं. एक बार उनकी तबियत बहुत खराब हो गई थी, जिसके बाद हॉस्पिटल में भर्ती किया गया और खून तक बदलवाना पड़ा था. जिसके बाद से ज्यादा सांवली हो गई.

ईशा ने कहा पता नहीं कि आज भी हमारे यहां काले और गोरे में फर्क किया जाता है. जबकि यह बिल्कुल गलत है. लोग मुझे सांवले रंग के कारण 'काली मां' कहकर भी पुकारते थे. वहीं विदेशों में लोग उनके इंडियन टोन वाली स्किन को बेहद पसंद करते हैं. आपको बता दें कि ईशा फिल्म जन्नत 2, राज 3, रुस्तम और कमांडो 2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें