1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. durgamati trailer released bhumi pednekar will essay the the titile role durgamati trailer response durgamati release date amazon prime bhumi pednekar hot and bold photos mahi gill arshad varsi akshay kumar sry

Durgamati Trailer: भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामति का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देने वाले सीन्स के लिए यहां देखें Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामति का ट्रेलर लांच कर दिया गया है. इस फिल्म का दर्शकों को काफी दिनों से इंतजार था. तीन मिनट और 20 सेकेंड का ये ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देता है. . बता दें, पहले इस फिल्म का नाम 'दुर्गावती' था, लेकिन हाल ही में इसके नाम को बदलकर 'दुर्गामती' कर दिया गया. आपको बता दें कि फिल्म की कहानी अशोक द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है. फिल्म में भूमि पेडनेकर के अलावा अरशद वारसी, जिसू सेनगुप्ता और माही गिल भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. ये फिल्म तमिल-तेलुगू भाषा की फिल्म भागमती का हिंदी रीमेक है.

क्या खास है ट्रेलर में

फिल्म में टाइटल रोल दुर्गामति का रोल निभा रही भूमि पेड़नेकर इसके ट्रेलर की जान हैं. भूमि की एक्टिंग में काफी दम है और उनका लुक काफी शानदार लग रहा है. ट्रेलर के अंत में दिखाए गए सीन इसकी जान हैं जिसमें चंचल दुर्गामती का रूप लेती है.

पहले भी भूमि ने फिल्मों में निभाया है अलग तरह का किरदार

भूमि ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत यशराज फिल्म्स की दम लगा के हईशा से की थी, जिसमें उनका किरदार का वजन काफी थी. फिल्म की कहानी भी इसी बेमेल जोड़ी पर आधारित थी. इसके बाद टॉयलेट, शुभ मंगल सावधान, सांड की आंख में भी काफी अलग किरदार में दिखी थीं. अब दुर्गामति में भी उनके किरदार की काफी चर्चा हो रही है. भूमि और अयुष्मान की जोड़ी कीफी सफल मानी जाती हैं. उन्होंने अभिनेता के साथ दम लगा के हईशा से अपने कैरियर की शुरूआत की थी, साथ ही उसके बाद शुभ मंगल सावधान और बाला में भी साथ नजर आई थीं.

अक्षय कुमार हैं फिल्म के को प्रोड्यूसर, कल शेयर किया था फिल्म का टीजर

फिल्म के को-प्रोड्यूसर अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फिल्म का टीजर रिलीज किया है. टीजर में आप भुमी को हाथों में त्रिशूल पकड़े हुए देख सकते हैं. वहीं, उनके फैन्स इसे काफी दिलचस्प मान रहे हैं. हालांकि, अक्षय कुमार ने फिल्म के इस टीजर को साझा किया और लिखा कि 'प्लेबैक का समय आ गया है. तैयार रहें.

अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी फिल्म

फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को 11 दिसंबर तक का इंतजार करना होगा. आपको बता दे कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार को-प्रोड्यूसर भी है. दर्शक इसे अमेजन प्राइम पर देख सकते है.

Posted By : Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें