1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. brahmastra new photos leaked of ranbir kapoor and alia bhatt from varanasi bud

Brahmastra: वाराणसी के सेट से लीक हुईं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तसवीरें, इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र के वाराणसी सेट से तसवीरें लीक हो गई हैं. वायरल तसवीरों में रणबीर और आलिया एक साथ दिख रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
instagram

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र के वाराणसी सेट से तसवीरें लीक हो गई हैं. वायरल तसवीरों में रणबीर और आलिया एक साथ दिख रहे हैं और बाद वाले येलों कलर की आउटफिट और दुपट्टे में बेहद आकर्षक लग रही हैं. वहीं रणबीर को अपने माथे पर 'विभूति भस्म' के साथ काशी स्थल पर चलते हुए देखे जा सकते हैं. यहां तक कि कोरियोग्राफर गणेश आचार्य भी कपूर के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं.

इन तसवीरों से पता चलता है कि, टीम इस फिल्म को बड़े पैमाने पर एंटरटेनर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. हाल ही में ऑनलाइन शूट से तसवीरों का एक और सेट लीक हुआ था. तसवीरें और वीडियो आलिया और रणबीर के फैंस सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. वायरल हो रही तसवीरों में 'ब्रह्मास्त्र' की टीम को वाराणसी में शूटिंग करते देखा जा सकता है. यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म में अयान मुखर्जी की नौ साल बाद निर्देशन में वापसी हुई है.

ब्रह्मास्त्र में नागार्जुन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. नागार्जुन ने खुलासा किया कि शुरूआत में वह 'ब्रह्मास्त्र' में कैमियो करने के इच्छुक नहीं थे, लेकिन यह अयान के दृढ़ विश्वास और दूरदर्शिता ने उन्हें प्रभावित किया. सुपरस्टार ने कहा, "मैं शुरुआत में इसे करने के बारे में थोड़ा उलझन में था लेकिन फिर अयान घर आया और उसने इसे मेरे सामने पेश किया. मैंने कहा 'मैं सिर्फ एक कैमियो नहीं करना चाहता. अब कोई बात नहीं.' लेकिन जब उसने इसे मेरे सामने पेश किया , पूरी स्क्रिप्ट... यह अद्भुत थी, शानदार थी."

बता दें कि रणबीर और आलिया एकदूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इंडिया टुडे की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उनके करीबी एक सूत्र ने बताया कि इंडस्ट्री में इस बात की जोरदार चर्चा है कि रणबीर और आलिया अप्रैल 2022 में शादी करेंगे. साथ ही, जग्गा जासूस अभिनेता की मां नीतू कपूर को भी हाल ही में मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा​ के स्टोर पर देखा गया था और यहां तक कि मनीष को उनके घर पर स्पॉट किया गया है. बता दें कि ब्रह्मास्त्र फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें