25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अगर थियेटर में नहीं देखी 2024 में रिलीज हुई ये फिल्में, तो इन OTT प्लेटफॉर्म्स पर करें एंजॉय, नहीं होंगे बोर

आपको बताने जा रहे हैं 2024 की उन बेहतरीन मूवीज के बारे में जो ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं. अगर किसी वजह से आपने इन फिल्मों को सिनेमाघरों में नहीं देखा है, तो ये ओटीटी पर उपलब्ध है.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं 2024 में रिलीज हुई फिल्मों के बारे में जो आपको एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. यह फिल्में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध हैं.

Fighter
fighter

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ 25 जनवरी 2024 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आपको फुल ऑन एक्शन और देशभक्ति देखने को मिलेगी. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा करण सिंह ग्रोवर और अनिल कपूर पायलट यूनिफार्म में दिखेंगे. यह फिल्म 21 मार्च, 2024 को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है.

Main-Atal-Hoon
Main-atal-hoon

मैं अटल हूं एक बायोपिक फिल्म है, जो दिवंगत देश के प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी को दर्शाता है. फिल्म ने 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दिया था. फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने अहम रोल निभाया था. इस फिल्म को आप ZEE5 पर जाकर देख सकते हैं.

Lal_Salam
Lal_salam

रजनीकांत स्टारर लाल सलाम 9 फरवरी 2024 को रिलीज हुई थी. फिल्म को 5 भाषा में रिलीज किया गया था, जिसमें तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और तमिल शामिल हैं. लाल सलाम एक एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें रजनीकांत का कैमिया है. तो वहीं, लीड रोल में विष्णु विशाल और विक्रांत हैं. इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफार्म Sun NXT पर देख सकते हैं.

Laapataa Ladies
Laapataa ladies

लापता लेडीज को किरण राव ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज हुई थी. फिल्म में प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल अहम भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म की कहानी एक ग्रामीण जोड़े की है, जो शादी करके ट्रैन से घर लौटते समय बिछड़ जाते हैं. लड़का दूसरी लड़की को अपनी बीवी समझकर घर ले आता है. जिसके बाद उसकी असल बीवी को ढूंढ़ने का सिलसिला शुरू होता है. लापता लेडीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Shaitaan
Shaitaan

विकास बहल के निर्देशन में बनी शैतान 8 मार्च 2024 को रिलीज हुई थी. यह एक बहुत ही ज्यादा डरावनी और काला जादू पर आधारित फिल्म है. दरअसल, शैतान साल 2023 में रिलीज हुई गुजरती फिल्म ‘वश’ का हिंदी रीमेक है. शैतान में अजय देवगन और ज्योतिका अहम भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, आर माधवन विलेन का रोल कर रहे हैं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है.

Yodha
Yodha

योद्धा 15 मार्च 2024 को रिलीज हुई थी. इसका डायरेक्शन सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है. इस फिल्म के सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा अडवानी और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म की कहानी प्लेन हाईजैक की है, जिसमें एक ऑफ-ड्यूटी सोल्जर पैसेंजर्स को बचाता दिखाई देता है. योद्धा को आप ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते है.

Article-370
Article-370

यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 का निर्देशन आदित्य सुहास जांभले ने किया है. यह फिल्म 23 फरवरी, 2024 को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म की कहानी जम्मू-कश्मीर के लिए लगे आर्टिकल 370 के इर्द-गिर्द घूमती है.

रिपोर्ट- शीतल दुबे

Article 370: नेशनल अवार्ड से ज्यादा मेरे लिये ये मायने रखता है कि…जानें आर्टिकल 370 के निर्देशक आदित्य सुहास जांभले ने ऐसा क्या कहा

Heeramandi 2 को लेकर अध्ययन सुमन ने खोले राज, कहा- हमारे लिए इससे बड़ी कोई बात…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें