22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरBigg Boss 17: ग्रैंड फिनाले से पहले प्रियंका चोपड़ा ने बहन मन्नारा को किया सपोर्ट, बोली- बेस्ट दें बाकी...

Bigg Boss 17: ग्रैंड फिनाले से पहले प्रियंका चोपड़ा ने बहन मन्नारा को किया सपोर्ट, बोली- बेस्ट दें बाकी…

प्रियंका चोपड़ा सच में सबसे अच्छी बहन हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले अपनी बहन मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट किया है. जी हां उन्होंने जीतने का मंत्र भी बताया. फैंस क्यास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस के वोट अपील से उनकी बहन जीत सकती है.

जैसे-जैसे सलमान खान का शो 28 जनवरी को अपने ग्रैंड फिनाले की ओर आगे बढ़ रहा है, कॉम्पिटिशन बढ़ती जा रही है, और फैंस ये जानने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, कि विजेता कौन होगा. टॉप 5 फाइनलिस्ट की बात करें तो अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी अभी भी गेम में बने हुए हैं और उनके सपोर्ट्स बाहर जमकर सपोर्ट कर रहे हैं और वोट करने की अपील चल रही है. सोशल मीडिया ट्रेंड्स की बात करें तो मुनव्वर फारुकी बड़े मार्जिन से जीत रहे हैं. वहीं अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार पहले रनरअप बन सकते हैं. वहीं मन्नारा दूसरी रनरअप के तौर पर उफर रही हैं. हालांकि गेम कभी भी पलट सकता है. बात करें मन्नारा की बात तो उनके लिए बिग बॉस 17 का ये सफर काफी मुश्किलों भरा रहा. जहां उनके दोस्तों से उन्हें धोखा दिया और वह बुरी तरह टूट गई थी. वहीं कुछ लड़कियों ने उनपर पर्सनल कमेंट भी किए, लेकिन एक्ट्रेस ने हमेशा खूबसूरती से इसका सामना किया. अब ग्रैंड प्रीमियर से ठीक पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बहन को सपोर्ट किया है और उनके लिए वोट अपील भी की. बता दें कि मन्नारा प्रसिद्ध अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस और परिणीति चोपड़ा की बहन हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने मन्नारा को किया सपोर्ट

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बिग बॉस 17 से मन्नारा की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “अपना बेस्ट दें और बाकी के बारे में भूल जाएं… कार्पे डायम @memannara,” एक लाल दिल वाले इमोजी के साथ. इससे पहले, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बिग बॉस 17 के प्रतियोगी के लिए एक पोस्ट किया था, जो काफी वायरल हुआ था. वीडियो में, प्रियंका की मां ने कहा, “हाय मन्नारा… बधाई हो, आप फाइनल में से एक में पहुंच गए हैं. मुझे आप पर बहुत गर्व है. मजबूत बने रहें, अपने कंधों पर मजबूत सिर रखें और उन्हें खुद को तोड़ने न दें. आप आप एक चोपड़ा गर्ल हैं और आप वास्तव में मजबूत हैं, शुभकामनाएं.” इससे पहले, अभिनेत्री ने बिग बॉस 17 की जर्नी के लिए शुभकामनाएं देने के लिए मन्नारा के साथ एक पुरानी तस्वीर भी साझा की थी. जिसके साथ लिखा था, “छोटी मन्नारा चोपड़ा की वापसी… गुड लक लिटिल वन (लाल दिल, मुड़े हुए बाइसेप्स इमोजी).”

Undefined
Bigg boss 17: ग्रैंड फिनाले से पहले प्रियंका चोपड़ा ने बहन मन्नारा को किया सपोर्ट, बोली- बेस्ट दें बाकी... 2
https://www.instagram.com/p/C2dUCxmtRvB/?hl=en

मन्नारा चोपड़ा की जर्नी रही काफी अच्छी

विक्की जैन के मिड वीक एविक्शन के बाद मन्नारा टॉप 5 में पहुंच गई हैं. फैंस मन्नारा की जीत की सराहना कर रहे हैं और उन्हें टॉप 2 में जगह बनाने के लिए योग्य प्रतियोगी बता रहे हैं, लेकिन मन्नारा को अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी से कड़ी टक्कर मिल रही है. दावों के मुताबिक कहा जा रहा है कि मन्नारा तीसरी रनर होंगी और मुनव्वर फारुकी अंकिता और अभिषेक कुमार को हराकर शो जीतेंगे. मन्नारा को घर में बहुत कुछ झेलना पड़ा है और फिनाले से पहले अंकिता और ईशा मालवीया ने उनका बुरी तरह मजाक उड़ाया था. मन्नारा के कैरेक्टर तक पर बात आ गई थी, लेकिन वह खुद को मजबूत बनाए हुए है. बॉलीवुड में जिद से डेब्यू करने वाली मन्नारा साउथ इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम हैं. अभिनेत्री को उम्मीद है कि बिग बॉस 17 में उनका कार्यकाल उन्हें पहचान और अच्छा काम दिलाएगा जिसकी वह काफी समय से चाह रही थीं.

https://www.instagram.com/p/C2Z9njFPkrj/?hl=en

मन्नारा ने मुनव्वर को किया था किस

आज रात के एपिसोड में, मीडिया कॉन्फ्रेंस के बाद मन्नारा चोपड़ा काफी इमोशनल हो गई. उन्होंने अपने सह-प्रतियोगियों के साथ साझा किया कि उन्हें कभी नहीं पता था कि उनका इरादा अंकिता लोखंडे को चोट पहुंचाएगा. मन्नारा ने उनसे यहां तक ​​कहा कि उनके लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस को भूलना और अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों को नजरअंदाज करना मुश्किल था. इससे कुछ समय के लिए मन्नारा का व्यवहार सबके प्रति बदल गया. जब अंकिता मुनव्वर से इस बारे में चर्चा कर रही थीं तो उन्होंने दिवाली डांस के दौरान हुई एक घटना का खुलासा किया. मुनव्वर फारुकी ने अंकिता के साथ साझा किया कि वह शो की शुरुआत से ही मन्नारा को लेकर थोड़े पॉजेसिव थे. उन्होंने आगे कहा कि दिवाली डांस के दौरान क्या हुआ, यह बात उन्होंने किसी से नहीं कही. मन्नारा के बारे में बात करते हुए मुनव्वर ने फिर उनके गालों पर हाथ रखकर किस करने का इशारा किया (जिसका मतलब है कि मन्नारा ने उन्हें किस किया). इसके बाद अंकिता ने खुलासा किया कि उन्होंने ये नहीं देखा.

https://www.instagram.com/p/C2XBwluNRDs/?hl=en Also Read: Bigg Boss 17 के खत्म होने के बाद नहीं हो दुखी, ये हाई ड्रामा सीरियल आपको नहीं होने देगी बोर… देखें लिस्ट

मुनव्वर ने अंकिता के सामने किए कई खुलासे

मुनव्वर ने आगे कहा, ‘मैं अनकंफर्टेबल हो गया क्योंकि मैंने हमेशा एक लाइन बनाकर रखी है.’ अंकिता मुनव्वर से पूछती है कि क्या मन्नारा ने सच में उसे किस किया था और उसने ‘हां’ में सिर हिलाया. उन्होंने आगे कहा, “मैं यह बात उससे नहीं कहना चाहता क्योंकि यह उसके लिए अजीब होगा.” इसके बाद अंकिता लोखंडे ने मुनव्वर को बताया कि मन्नारा के मन में उनके लिए भावनाएं हैं. दिवाली की रात के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, “जब हम रात में सोफे पर बैठे थे, तो उसने 2-3 बार ‘डांस अच्छा था’ का जिक्र किया और मुझसे पूछा, ‘डांस करते समय आपको मजा आया’ तो मैंने कहा हां.” मुनव्वर ने खुलासा किया कि मन्नारा ने उस पर नजर डाली और उसे ‘खड़ूस’ कहा. उन्होंने साझा किया कि मन्नारा समझ गई थी कि वह इस बारे में बात करने को तैयार नहीं है. मुनव्वर कहते हैं, ”एक आदमी के तौर पर मैंने इसे देखा.” मुनव्वर की बात सुनने के बाद अंकिता बताती हैं कि कैसे सलमान खान ने भी मन्नारा से कहा था कि वह मुनव्वर को पसंद करती हैं और उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि दर्शक भी इसे देख सकें.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें