1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. athiya shetty and kl rahul make first public appearance as couple at tadap premiere ahan shetty with girlfriend bud

अथिया शेट्टी और केएल राहुल का रिश्ता हुआ कंफर्म! अहान की फिल्म 'तड़प' के प्रीमियर में यूं दिखे एकसाथ, PICS

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही फिल्म तड़प से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में स्टारकिड के आपोजिट तारा सुतारिया नजर आयेंगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Athiya Shetty and KL Rahul
Athiya Shetty and KL Rahul
instagram

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) जल्द ही फिल्म तड़प (Tadap) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में स्टारकिड के आपोजिट तारा सुतारिया नजर आयेंगी. बुधवार को इस फिल्म का प्रीमियर आयोजित की गई थी. इस दौरान अहान की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ भी पहुंची थीं. मौके पर एक और चेहरे ने लोगों का ध्यान खींचा. भारतीय क्रिकेटर और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के कथित बॉयफ्रेंड केएल राहुल (KL Rahul) भी नजर आये.

केएल राहुल ने अहान की बहन अथिया के साथ एंट्री ली. आथिया ने जहां मैचिंग ब्लैक ब्लेज़र के साथ ब्लैक टॉप और ब्लैक पेयर पैंट पहना था. वहीं केएल राहुल ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ बेज कलर का सूट पहना था. स्क्रीनिंग में दोनों ने जमकर पोज दिए. यह केएल राहुल और अथिया की कपल के तौर पर पहली पब्लिक अपीयरेंस है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एकदूसरे के पोस्ट शेयर करते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है.

जुलाई में एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था कि राहुल ने जून में इंग्लैंड में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए रवाना होने से पहले अथिया को अपने पार्टनर के रूप में सूचीबद्ध किया था और बीसीसीआई को इसकी सूचना दी थी.

सूत्र ने यह खुलासा किया था,“कपल ने पिछले महीने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए एक साथ इंग्लैंड रवाना हुए थे. जाने से पहले, रसद विभाग ने सभी खिलाड़ियों से उनके साथ यात्रा करने वाले लोगों के नाम मांगे थे. इस दौरान केएल राहुल ने अथिया शेट्टी को अपने पार्टनर के रूप में सूचीबद्ध किया था. उन्होंने उसी बबल में यात्रा की थी और साउथेम्प्टन में टीम के साथ रहीं थी. ” उन्होंने यहां से कुछ तसवीरें भी साझा की थी, हालांकि इन तसवीरों में वो अकेली दिखीं थी.

बता दें कि, अहान शेट्टी तड़प से अपने बॉलीवुड सफर की शुरूआत कर रहे हैं. जूम डिजिटल के साथ बातचीत में, अहान ने फिल्म के लिए इंटीमेट सीन के बारे में कहा था, "मैं निश्चित रूप से डर गया था. जब मैंने इसकी कहानी सुनी थी, तो शुरू में कोई किसी अभिनेत्री का नाम फाइनल नहीं हुआ था. मेरे दिमाग में था, मैं 'हे भगवान! मैं यह किसके साथ करने जा रहा हूँ?' लेकिन फिर, यह सब इसका एक हिस्सा है. मैं उन सींस को अहान के तौर पर नहीं कर रहा हूं, मैं उन सींस को एक किरदार के रूप में कर रहा हूं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें