1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar ram setu co producing by amazon prime video film shoot start in ayodhya from this date sooryavanshi bell bottom rohit shetty nusrat bharucha viral photoshoot jackline fernandis hot and bold images sry

Akshay Kumar की Ram Setu होने वाली है और खास, फिल्म के लिए Amazon Prime Video ने मिलाया हाथ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अक्षय कुमार की राम सेतु को अमेजन प्राइम करेगी को प्रोड्यूस
अक्षय कुमार की राम सेतु को अमेजन प्राइम करेगी को प्रोड्यूस
Instagram

अक्षय कुमार(Akshay Kumar ) की आने वाली फिल्म राम सेतु(Ram Setu) की चर्चा इसकी अनाउंसमेंट के साथ ही शुरू हो गई थी. पिछले दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म में लीडिंग लेडिज के रूप में जैक्लीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा को साइन किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 18 मार्च को अक्षय डायरेक्टर और क्रिएटिव प्रोड्यूसर के साथ मुहुर्त शॉट के लिए अयोध्या जाएंगे. भगवान राम का आशीर्वाद लेने के साथ अक्षय फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

फिल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में अमेजन प्राइम ने रखा कदम

अक्षय की फिल्म राम सेतु के साथ अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) का नाम भी जुड़ गया है. आपको बता दें इस फिल्म को बनाने में प्रोडक्‍शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स, एबंडेंशिया इंटरटेनमेंट, लायका प्रोडक्शंस के अलावा अब अमेजन प्राइम वीडियो भी इस फिल्म को को को-प्रोड्यूज करने जा रही है. 'राम सेतु' के अमेजन प्राइम वीडियो पहली बार भारत में फ‍िल्‍म प्रोडक्‍शन में कदम रख रहा है.

फिल्म के रिलीज को लेकर ये है योजना

अभिषेक शर्मा (परमाणु, तेरे बिन लादेन फेम) द्वारा निर्देशित और डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी (पृथ्वीराज चौहान फेम) द्वारा रचनात्मक रूप से निर्मित यह फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा है, जिसकी कहानी भारतीय सांस्कृतिक व ऐतिहासिक विरासत में गहराई तक जड़ें जमाए हुए है. थिएटरों में रिलीज होने के बाद 'राम सेतु' प्राइम मेम्बरों के लिए जल्द ही भारत तथा 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी.

दिवाली पर हुई थी फिल्म की अनाउंसमेंट

अक्षय कुमार ने जब इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था तब उन्होंने लिखा था – ‘इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाए जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे. इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है – राम सेतु, आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं.’

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें