1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ajay devgn gets emotional as amitabh bachchan sends handwritten note to runway 34 director bud

अमिताभ बच्चन का खत पाकर भावुक हुए अजय देवगन, सोशल मीडिया पर लिखा- शब्दों में बयां करना मुश्किल...

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 इसी शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है. अजय ने पहले ही कहा था कि अगर अमिताभ बच्चन इसमें अभिनय करने के लिए सहमत नहीं होते तो वह फिल्म भी नहीं बनाते.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Amitabh Bachchan and Ajay Devgn
Amitabh Bachchan and Ajay Devgn
instagram

महानायक अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 इसी शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है. अजय ने पहले ही कहा था कि अगर अमिताभ बच्चन इसमें अभिनय करने के लिए सहमत नहीं होते तो वह फिल्म भी नहीं बनाते. अब शनिवार को अजय देवगन को अमिताभ बच्चन का लिखा हुआ खत मिला है जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और वो इसे पाकर भावुक हो गये हैं. अमिताभ ने इसे फिल्म में अजय द्वारा निर्देशित "पूर्ण सम्मान" कहा है.

अजय देवगन ने खत शेयर करते हुए कही ये बात

अजय ने अमिताभ के खत की एक तसवीर ट्वीट की और लिखा, "जब अमिताभ बच्चन आपके निर्देशन में काम करते हैं, तो यह एक सम्मान की बात है जिसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है. और जब वह यह अंदर से आपके दिल को छू जाता है. इसके लिए शब्दों को बयां करना कठिन. भावनाएं जो कृतज्ञता और संतुष्टि का एक प्रमुख मिश्रण हैं. धन्यवाद अमित जी! #Runway34."

बिग बी के खत में लिखी है ये खास बातें

29 अप्रैल को लिखे गए पत्र में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के नाम के साथ-साथ बच्चन के लिए बी के आकार का एक लोगो लिखा हुआ था. अमिताभ ने पत्र में लिखा, "अजय! अजय! अजय! '34' का हिस्सा बनना और एक शानदार निर्देशक का उपहार प्राप्त करना एक परम सम्मान है. आपका काम श्रेष्ठ है. जिस तरह से आपने सब कुछ एक साथ रखा है वह बस अद्भुत है . वे कहते हैं कि यह आपका सर्वश्रेष्ठ है-- लेकिन मुझे पता है कि और भी कई 'सर्वश्रेष्ठ' होंगे. बधाई हो."

सच्ची घटना पर आधारित है रनवे 34

बता दें कि, रनवे 34 2015 की एक सच्ची घटना से प्रेरित है जब खराब मौसम और कम दृश्यता के कारण हवाई अड्डे पर उतरने में कठिनाइयों का सामना करने के बाद दोहा से कोच्चि की उड़ान बाल-बाल बच गई थी. यह अजय के चरित्र कैप्टन विक्रांत खन्ना के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक उड़ने वाला कौतुक है, जबकि रकुल प्रीत सिंह उसकी को-पायलट तान्या अल्बुकर्क को चित्रित करती हैं. अमिताभ बच्चन ने मामले में जांच अधिकारी नारायण वेदांत की भूमिका निभाई है. अजय ने न केवल फिल्म में अभिनय किया है बल्कि इस प्रोजेक्अ का निर्देशन और निर्माण भी किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें