1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kerala police refutes allegations of leaking trial details to accused vijay babu bud

केरल पुलिस ने विजय बाबू की डिटेल्स लीक करने के आरोपों का किया खंडन, कहा- प्राथमिकी गुप्त दस्तावेज नहीं

केरल पुलिस ने शनिवार को उन आरोपों को खारिज किया कि एक अभिनेत्री का यौन उत्पीड़न करने के आरोपी मलयालम फिल्मों के निर्माता विजय बाबू को मुकदमे से जुड़ा विवरण लीक किया गया था

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
actor vijay babu
actor vijay babu
instagram

कोच्चि: केरल पुलिस ने शनिवार को उन आरोपों को खारिज किया कि एक अभिनेत्री का यौन उत्पीड़न करने के आरोपी मलयालम फिल्मों के निर्माता विजय बाबू को मुकदमे से जुड़ा विवरण लीक किया गया था, जिससे उन्हें देश से भागने में मदद मिली. पुलिस का कहना है कि प्राथमिकी कोई गुप्त दस्तावेज नहीं है.

जांच शुरू होने में नहीं हुई देरी

कोच्चि के पुलिस आयुक्त नागराजू चाकिलम ने यहां संवाददाताओं से कहा कि, जांच शुरू करने में कोई देरी नहीं हुई क्योंकि उन्हें 22 अप्रैल की शाम को पीड़िता की शिकायत मिली थी और उसी रात प्राथमिकी दर्ज की गई. उन्होंने कहा कि इसके तुरंत बाद पुलिस की एक टीम को आरोपी का पता लगाने के लिए भेजा गया और पता चला कि वह गोवा में हैं लेकिन 24 फरवरी को बाबू ने देश छोड़ने का प्रयास किया.

पुलिस ने नहीं की कोई जानकारी लीक

आयुक्त ने कहा कि यह साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं है कि पुलिस ने उन्हें जानकारी लीक की थी. उन्होंने कहा कि कई लोग इस मामले से अवगत थे, ऐसे में हो सकता है कि किसी अन्य स्रोत से आरोपी को गुप्त सूचना मिली. अधिकारी ने कहा कि आरोपी के यह जानने में कुछ भी गलत नहीं है कि उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

गिरफ्तारी से बचने के लिए मांगी जमानत

बता दें कि, विजय बाबू ने अग्रिम जमानत के लिए शुक्रवार को केरल उच्च न्यायालय का रुख किया. अदालत उनकी जमानत याचिका पर विचार कर सकती है. अपने आवेदन में विजय बाबू ने कहा कि, जिस अभिनेत्री ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, वह उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही थी.

विजय बाबू के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

कोच्चि के पुलिस आयुक्त नागराजू चकिलम ने कहा कि राज्य पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर 22 अप्रैल को अभिनेता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के तुरंत बाद जांच शुरू कर दी है और सबूत जुटाने सहित तमाम प्रक्रियाएं पूरी की जा रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें