20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शूटिंग के दौरान ”नरगिस” को आया चक्कर, हुईं बेहोश

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी शूटिंग के दौरान बेहोश होकर गिर पड़ी. प्राप्त जानकारी के अनुसार जब वे अपनी आने वाली फिल्म अजहर की शूटिंग कर रही थीं तभी उन्हें चक्कर आया और वह गिर पड़ीं. बताया जा रहा है कि नरगिस इस फिल्म के लिए एक गाने की शूटिंग कर रही थीं तब उनके […]

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी शूटिंग के दौरान बेहोश होकर गिर पड़ी. प्राप्त जानकारी के अनुसार जब वे अपनी आने वाली फिल्म अजहर की शूटिंग कर रही थीं तभी उन्हें चक्कर आया और वह गिर पड़ीं. बताया जा रहा है कि नरगिस इस फिल्म के लिए एक गाने की शूटिंग कर रही थीं तब उनके साथ यह हादसा हुआ.

नरगिस फाखरी के बेहोश होने के फौरन बादडॉक्टर को बुलाया गया. डॉक्टरों ने बताया कि नरगिस फाखरी को तेज बुखार था जिसके कारण उन्हें चक्कर आया और वह बेहोश हो गईं. आपको बता दें कि ‘अजहर’ अजहरुद्दीन के जीवन पर आधारित फिल्‍म है जिसकी शूटिंग जारी है.

पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन ने 1990 के दशक में भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की थी. इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के तौर पर अजरुद्दीन के जीवन के उस दौर का चित्रण किया गया है. गौरतलब है कि उन पर 2009 में मैच फिक्सिंग का आरोप भी लगा था और उनपर जीवनभर के लिए बैन लगा दिया गया था.

अजहर पर आधारित इस फिल्म में नरगिस अभिनेत्री संगीता बिजलानी के रोल में नजर आएंगी. इमरान हाशमी और नरगिस फाखरी के अलावा फिल्म में प्राची देसाई भी लीड रोल में नजर आयेंगी. टोनी डीसूजा ने फिल्म को निर्देशित किया है. वहीं फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स और एमएसएम मोशन पिक्सर्च के बैनर तले किया जा रहा है. फिल्‍म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें