नीता के जन्मदिन पर जुटे सितारे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जश्न :नीता अंबानी ने बालसमंद में की लक्ष्मी पूजा

जोधपुर : जोधपुर के उम्मेद भवन में आइपीएल की मुंबई इंडियन्स टीम की को-ऑनर नीता अंबानी की बर्थ-डे पार्टी में शामिल होने के बाद सितारे फिर से अपने ठिकानों की ओर लौटने लगे हैं. सितारे शुक्र वार को दोपहर चार्टर प्लेन से जयपुर मुंबई रवाना हुए. वहीं नीता ने शुक्र वार रात को बालसमंद में धनतेरस के अवसर पर लक्ष्मी की पूजा की. इस अवसर पर गुजराती रीति-रिवाज से पूजा की गयी. पूजा के दौरान मशहूरकोरियोग्राफर वैभवी मर्चेट का डांस ग्रुप ने अपनी प्रस्तुति दी.

धमाकेदार रही बर्थडे पार्टी

इससे पहले गुरुवार रात को बर्थडे पार्टी में रंगारंग कार्यक्र म हुए. एआर रहमान ने पार्टी की शुरूआत अपने गानों से की. इसके बाद एक से बढ़ कर एक प्रस्तुतियां हुई. क्रि केट, सिनेमा, राजनीति और व्यापार जगत की जानी-मानी हस्तियां इसमें शामिल रहीं. इस जगमगाती रात के गवाह बने. गुरुवार को दिनभर एयरपोर्ट पर चार्टर प्लेन से मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला लगा रहा.

ये हुए शामिल : नीता अंबानी के बर्थ-डे में शामिल होने के लिए उद्योगपति लक्ष्मी मित्तल, गौतम सिंघानिया, आनंद महिन्द्रा, शिवसेना के प्रमुख नेता उद्धव ठाकरे व उनके पुत्र आदित्य ठाकरे, बॉलीवुड जगत के निर्माता निर्देशक राजकुमार हीरानी, विधु विनोद चौपड़ा, शेखर कपूर, जय मेहता, गीतकार प्रसून जोशी, संगीतकार अन्नु मलिक, क्रि केटर हरभजन सिंह, युवराज सिंह, अनिल कुंबले, अभिनेता विनोद खन्ना, आमिर खान, रणवीर कपूर, प्रियंका चौपड़ा, रानी मुखर्जी, करिश्मा कपूर, अनिल कपूर, राहुल बोस, जूही चावला, आइसीआइसीआइ की चेयरमैन चंद्रा कोचर, राजनीतिक जगत के प्रफुल्ल पटेल, मिलिंद देवड़ा, राजीव शुक्ला सहित अन्य मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, मुकेश अंबानी जन्मदिन मनाने के लिए बुधवार शाम तक चार्टर प्लेन से जोधपुर पहुंच गये थे.

छीतर पैलेस फिर बना शाही बर्थ-डे का साक्षी

उम्मेद भवन भव्य शाही आयोजन का साक्षी रहा है चाहे वह लिज-हर्ले अरूण नायर की शाही शादी हो या किशोर लुल्ला की पुत्री ऋ षिका- स्वनित की शादी हो. लेकिन पिछले दो दशक के दौरान हुए सभी शाही आयोजनों में डोरोनिन का जन्मदिवस समारोह का आयोजन सबसे महंगा और भव्य रहा. इस आयोजन के दौरान पहली बार उम्मेद भवन और मेहरानगढ़ के सुरक्षा अधिकारियों तक को मोबाइल फोन तक प्रयोग की अनुमति नहीं दी गयी. पिछले साल छह नवंबर 2012 को ब्रिटिश सुपर मॉडल नाओमी कैंपबेल अपने अरबपति ब्वायफ्रैंड ब्लादिस्लाव डोरोनिन का 50 वां जन्मिदन जोधपुर में इसी तरह शाही अंदाज में मनाया था.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें