24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नातिन नव्‍या की प्रतिभा को देख दंग हैं महानायक अमिताभ बच्‍चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन को अपनी नातिन नव्‍या नवेली नंदा पर गर्व है. वे उसके अंदर छिपी प्रतिभा को देखकर दंग रह गये. वे नातिन नव्‍या के खूबसूरती से पियानो बजाने को देखकर खासा प्रभावित हुए है. उन्‍होंने ट्विटर पर नव्‍या की कुछ तस्‍वीरें भी पोस्‍ट की हैं. नव्‍या अमिताभ की बेटी श्‍वेता की […]

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन को अपनी नातिन नव्‍या नवेली नंदा पर गर्व है. वे उसके अंदर छिपी प्रतिभा को देखकर दंग रह गये. वे नातिन नव्‍या के खूबसूरती से पियानो बजाने को देखकर खासा प्रभावित हुए है. उन्‍होंने ट्विटर पर नव्‍या की कुछ तस्‍वीरें भी पोस्‍ट की हैं.

नव्‍या अमिताभ की बेटी श्‍वेता की बेटी है. श्‍वेता ने दिल्ली के बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की है. इस तस्‍वीर में श्‍वेता पियानो बजाती नजर आ रही है. ट्विटर में उन्होंने लिखा, ‘बिटिया की बिटिया…सुंदर चिरैया.’ आपको बता दें कि श्वेता और निखिल को एक बेटा अगस्त्य भी है.

अमिताभ जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘वजीर’ में नजर आयेंगे. फिल्‍म में उनके अलावा फरहान अख्‍तर और जॉन अब्राहम भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. हाल में अमिताभ फिल्‍म ‘पीकू’ में नजर आये हैं. फिल्‍म में दीपिका पादुकोण और इरफान खान भी मुख्‍य भूमिकाओं में थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें