26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”हमारी अधूरी कहानी” ने पहले वीकेंड में कमाये 16.49 करोड़

जानेमाने निर्देशक मोहित सूरी की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘हमारी अधूरी कहानी’ की बॉक्‍स ऑफिस पर धीमी शुरूआत रही और फिल्‍म ने पहले वीकेंड में लगभग 16.49 करोड़ की कमाई की है. फिल्‍म में विद्या बालन, राजकुमार राव और इमरान हाशमी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन लगभग 5.04 करोड, दूसरे दिन […]

जानेमाने निर्देशक मोहित सूरी की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘हमारी अधूरी कहानी’ की बॉक्‍स ऑफिस पर धीमी शुरूआत रही और फिल्‍म ने पहले वीकेंड में लगभग 16.49 करोड़ की कमाई की है. फिल्‍म में विद्या बालन, राजकुमार राव और इमरान हाशमी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन लगभग 5.04 करोड, दूसरे दिन 5.15 करोड़ और तीसरे दिन 6.30 करोड़ की कमाई की. फिल्‍म में राजकुमार राव ने विद्या बालन के पति का किरदार नि भाया है जो शराबी है. फिल्‍म एक रोमांटिक ड्रामा है.

फिल्‍म में इमरान और विद्या को एकदूसरे से प्‍यार हो जाता है. वहीं इस फिल्‍म के अलावा कंगना की फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. दूसरी तरफ जोया अख्‍तर की फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ की भी कमाई जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें