38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है ”बॉम्‍बे वेलवेट”

अनुराग कश्‍यप की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ बॉक्‍स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई है. फिल्‍म में रणबीर कपूर, अनुष्‍का शर्मा और करण जौहर मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म से कमाई की जितनी उम्‍मीद की जा रही थी फिल्‍म उतना नहीं कमा पाई. आपको बता दें कि फिल्‍म दुनियाभर के लगभग 2600 […]

अनुराग कश्‍यप की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ बॉक्‍स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई है. फिल्‍म में रणबीर कपूर, अनुष्‍का शर्मा और करण जौहर मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म से कमाई की जितनी उम्‍मीद की जा रही थी फिल्‍म उतना नहीं कमा पाई.

आपको बता दें कि फिल्‍म दुनियाभर के लगभग 2600 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया था. फिल्‍म ने पहले दिन लगभग 5.20 करोड़ कमाई की. इससे पहले रणबीर की फिल्‍म ‘बेशरम’ ने पहले दिन 21.56 करोड़ की कमाई की थी. दोनों की कमाई में बेहद अंतर है.

वहीं अनुष्‍का शर्मा ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘एनएच 10’ से दर्शकों के दिलों में खासा जगह बनाई थी और दर्शकों ने उन्‍हें बेहद सराहा भी था. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ आगे कितना कमा पाती है या फिर बॉकस ऑफिस पर धाराशायी हो जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें