24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हिट एंड रन मामला : दोस्‍त की पत्‍नी की कार से घटनास्‍थल से चले गये थे सलमान

वर्ष 2002 के सलमान खान के ‘हिट एंड रन’ मुकदमे में अंतिम जिरह कर रहे विशेष सरकारी वकील प्रदीप घरत ने कोर्ट को बताया कि अगर सलमान खान दोषी नहीं थे तो वे घटनास्‍थल पर एक्‍सीडेंट के बाद क्‍यों भाग गये थे, उन्‍होंने घायलों को क्‍यों अस्‍पताल क्‍यों नहीं ले गये. साथ ही वकील ने […]

वर्ष 2002 के सलमान खान के ‘हिट एंड रन’ मुकदमे में अंतिम जिरह कर रहे विशेष सरकारी वकील प्रदीप घरत ने कोर्ट को बताया कि अगर सलमान खान दोषी नहीं थे तो वे घटनास्‍थल पर एक्‍सीडेंट के बाद क्‍यों भाग गये थे, उन्‍होंने घायलों को क्‍यों अस्‍पताल क्‍यों नहीं ले गये. साथ ही वकील ने दो गवाहों के खिलाफ कारवाई की भी मांग की.

आपको बता दें कि सलमान खान की कार देर रात बांद्रा वेस्ट के एक बेकरी में घुस गई थी जिससे वहां फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार अन्य घायल हो गए थे. वहीं पुलिस का आरोप है कि इस घटना के दौरान सलमान शराब के नशे में थे और बिना लाइसेंस के गाड़ी चला रहे थे. हालांकि सलमान ने इन सभी आरोपों को गलत बताया है.

प्रदीप घरात ने अन्‍य गवाहों के बयानों का जिक्र करते हुए कहा कि घटनास्‍थल और सलमान के घर की दूरी ज्‍यादा नहीं थी. इस घटना के बाद कई गुस्‍साए लोग वहां जमा हो गये थे. उस समय सलमान के बचपन के दोस्‍त और उनके पड़ोसी फ्रांसीस फर्नांडीज ने सलमान को अपने पत्‍नी की कार को जे जाकर जाने के लिए कहा.

वहीं वकील ने फर्नाडीज की गवाही का जिक्र करते हुए कहा कि उनके दोस्‍त भीड़ के शोर को सुनकर वहां आये थे. सलमान दोस्‍त की पत्‍नी की कार में बैठकर वहां से चले गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें