25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूजा भट्ट 11 साल बाद अपने पति से अलग हो गई…

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री और निर्माता पूजा भट्ट और उनके पति मनीष मखिजा 11 साल के रिश्‍ते के बाद अब अलग हो गए. पूजा भट्ट ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी. उन्‍होंने लिखा कि मेरे पति मुन्‍ना और मैंने 11 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. पूजा भट्ट […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री और निर्माता पूजा भट्ट और उनके पति मनीष मखिजा 11 साल के रिश्‍ते के बाद अब अलग हो गए. पूजा भट्ट ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी. उन्‍होंने लिखा कि मेरे पति मुन्‍ना और मैंने 11 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है.

पूजा भट्ट ने ट्वीट किया कि, ‘जो हमारी परवाह करते हैं और जो नहीं करते हैं, उन्हें बताना चाहती हूं कि मेरे पति मुन्ना और मैंने 11 साल की शादी के बाद अलग होने का फैसला किया है. हमारे अलगाव को सौहार्दपूर्ण कह सकते हैं और हम एक दूसरे का अभी भी और हमेशा सम्मान करते हैं.

पूजा ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देने का कारण बताते हुए कहा कि हमदोनों को बहुत सारे लोग जानते हैं. हमारे बारे में कई लोग कई तरह की बात कर सकते हैं. ये बात सुर्खियां भी आ सकती है और लोग कई अटकलें लगा सकते हैं. आपको बता दें कि पूजा और मनीष ने वर्ष 2003 में शादी की थी.

दोनों फिल्‍म ‘पाप’ की शूटिंग के दौरान करीब आए थे. पूजा जाने माने मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी हैं. उन्होंने वर्ष 1989 अपने ही पिता की फिल्म ‘डैडी’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी. मुनीष पेशे से वीजे हैं और मुंबई में एक रेस्त्रां के मालिक हैं. उन्हें चैनल वी के शो ‘द उधम सिंह शो’ से शोहरत मिली थी. वहीं अब दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें