26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

1920 Horrors Of The Heart: आत्माओं की चिल्लाहट सुन कांप जाएगी रूह, बदला लेने वापस आयी अविका गौर

1920 Horrors Of The Heart Trailer: हॉरर फिल्में किसे पसंद नहीं होती हैं? ऐसे में अब 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट फिर से दर्शकों को डराने आ रही है. यह फिल्म अविका गोर के बॉलीवुड डेब्यू को चिन्हित करती है और ट्रेलर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

1920 Horrors Of The Heart Trailer: एक बार फिर से बड़े पर्दे पर हो रही है खौफनाक मंजर की वापसी. एक बार फिर से हॉरर करेगा तांडव और सिनेमाघरों में गूंजेगी डर की चिल्लाहट ! जी है हॉरर फिल्मों के जरिये एक खास पहचान बना चुके विक्रम भट्ट फिर से तैयार हैं एक नए डर को अंजाम देने के लिए जिसका नाम हैं 1920 – हॉरर्स ऑफ़ द हार्ट. फिल्म 23 जून को रिलीज की जाएगी.

एक बार फिर दर्शकों को डराने आ रही है 1920

फिल्म में मुख्य किरदार में टेलीविजन की प्यारी बेटी अविका गोर हैं, जो एक पीड़ित बेटी के रूप में, कृष्णा भट्ट की 1920 – हॉरर्स ऑफ़ द हार्ट में अपने माता-पिता का बदला लेने के मिशन पर है – ये एक ऐसी फिल्म है, जिसमे एक बुरी आत्मा, अपने नापाक इरादों से मनोवैज्ञानिक आतंक को उजागर करती है और फिर शुरू होती हैं डर की असल कहानी.’

इन दिन रिलीज होगी फिल्म

महेश भट्ट, आनंद पंडित, डॉ. राज किशोर खवारे के सहयोग से विक्रम भट्ट प्रोडक्शन की दिल दहलाने वाली “1920 – हॉरर्स ऑफ द हार्ट” से कृष्णा भट्ट डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर रही हैं. अविका गोर मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 23 जून, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म को लेकर महेश भट्ट ने कहा, “विक्रम भट्ट एक शैली के रूप में हॉरर के बादशाह रहे हैं. मैं देख सकता हूं कि कृष्णा एक प्रतिभाशाली निर्देशक के रूप में इस शैली की संवेदनशील और सूक्ष्म समझ के साथ अपने पिता की इस लिगेसी को आगे ले जा रही हैं. मैं कृष्णा को निर्देशक के रूप में उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देता हूं.”

Also Read: The Kerala Story OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है फिल्म! अब मेकर्स ने बतायी सच्चाई
1920 के बारे में

महेश भट्ट द्वारा लिखित, सुहृता दास, डीओपी: प्रकाश कुट्टी, प्रोडक्शन डिजाइनर नौशाद मेमन, संपादक कुलदीप मेहान, संगीत पुनीत दीक्षित, गीत श्वेता बोथरा, कार्यकारी निर्माता महबूब अंसारी, आस्था राठौड़ नाद द्वारा सह-निर्मित, सहयोगी निर्माता दिलीप सोनी जायसवाल और संजय सिंह, राज किशोर खवारे, राकेश जुनेजा द्वारा और श्वेतांबरी भट्ट द्वारा निर्मित फ़िल्म 23 जून 2023 को आपके नजदीकी सिनेमाहॉल में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें