23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

25 साल के करियर में ”पीके” सबसे चैलेजिंग फिल्‍म- आमिर खान

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्‍म ‘पीके’ को लेकर आमिर खान इनदिनों खासा उतसाहित है. उनका कहना है कि इस फिल्‍म के लिए उनको कई ऐसी चीजें करनी पडी है जो उन्‍होंने आज तक नहीं की. इसके फिल्‍म के लिए आमिर ने भोजपूरी भाषा की ट्रेनिंग ली है. उनके ट्यूटर शांतिभूषण थे. आमिर […]

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्‍म ‘पीके’ को लेकर आमिर खान इनदिनों खासा उतसाहित है. उनका कहना है कि इस फिल्‍म के लिए उनको कई ऐसी चीजें करनी पडी है जो उन्‍होंने आज तक नहीं की. इसके फिल्‍म के लिए आमिर ने भोजपूरी भाषा की ट्रेनिंग ली है. उनके ट्यूटर शांतिभूषण थे. आमिर ने लगभग तीन महीने तक भोजपूरी भाषा सीखी.

फिल्‍म का गाना ‘ठर्की छोकरो’ लांच कर दिया है. आमिर ने इसके प्रमोशन के दौरान बताया कि उन्‍होंने कैसे इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान कई अजीबो-गरीब काम किये है. इस गाने में मुन्‍नाभाई संजय दत्‍त और आमिर खान साथ-साथ है. आमिर इस फिल्‍म की कहानी को गेस भी नहीं कर पा रहें थे. वे साचते कुछ थे लेकिन कहानी उससे कहीं परे होती थी.

आमिर ने बताया कि 25 साल के करियर में यह सबसे मुश्किल रोल था. सब्‍जेक्‍ट तो एकदम हटकर था. यह दर्शकों को पसंद आएगी. खास बात यह भी थी कि आमिर हर शॉट से पहले आठ से दस पान खाते थे. उन्‍होंने हुसते हुए बताया कि इतने पान मैंने जिदंगी में नहीं खाये होंगे.

इस दौरान आमिर ने बताया कि वे सलमान की बहन की शादी में भी शामिल होंगे. इसके लिए उन्‍हें कार्ड का इंतजार नहीं. सलमान आमिर के अच्‍छे दोस्‍त है. वे परिवार के बेहद करीब है ऐसे में कोर्ड की आवश्‍यकता नहीं. सलमान के फिल्‍म का पहला पोस्‍टर दर्शकों को हैरान कर चुका है. इस पोस्‍टर में वे एक रेलवे ट्रैक पर नंगे खडे है और एक ट्रांजिस्‍टर हाथ में लिये हुए है जिससे उन्‍होंने अपनी इज्‍जत बचा कर रखी है.

इस पोस्‍टर को लेकर काफी विवाद हुआ था लेकिन आमिर और हिरानी ने इसे फिल्‍म की कहानी का एक हिस्‍सा बताया. दर्शक भी इस फिल्‍म को इंतजार बडी बेसब्री से कर रहें है. पोस्‍टरों ने दर्शकों के मन में संस्‍पेंस बरकरार रखा है. इससक पहले भी आमिर और हिरानी फिल्‍म ‘3 इडियट्स’ में साथ काम कर चुके है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें