23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बडे भाई की तरह हैं संजय दत्‍त: आमिर

बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्‍त के साथ पहली बार किसी फिल्‍म में काम कर रहे आमिर खान ने कहा कि उनके साथ काम करना मेरे लिए बहुत अच्‍छा रहा. राजकुमार हीरानी निर्देशित फिल्‍म ‘पीके’ में संजय दत्‍त आमिर के दोस्‍त भैरो सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्‍म ‘पीके’ के पहले गाने की लांचिंग के […]

बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्‍त के साथ पहली बार किसी फिल्‍म में काम कर रहे आमिर खान ने कहा कि उनके साथ काम करना मेरे लिए बहुत अच्‍छा रहा. राजकुमार हीरानी निर्देशित फिल्‍म ‘पीके’ में संजय दत्‍त आमिर के दोस्‍त भैरो सिंह की भूमिका निभा रहे हैं.

फिल्‍म ‘पीके’ के पहले गाने की लांचिंग के दौरान आमि‍र ने संजय दत्‍त के साथ अपने काम को याद करते हुए कहा कि संजू के साथ काम करना अद्वीतीय रहा. आमिर ने कहा कि संजय उनके बडे भाई की तरह हैं. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के सेट पर संजय के साथ सूटिंग का काफी आनंद उठाया.

आमिर ने बताया कि फिल्‍म ‘पीके’ की पूरी टीम संजय दत्त के लिए स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग करने की योजना बना रही है. इसके लिए आमिर ने बताया कि फिल्म के डायरेक्‍टर राजकुमार हीरानी संबंधित अधिकारियों से बात कर रहे हैं. बता दें कि संजय इस वक्‍त मुंबई के यरवडा सेंट्रल जेल में बंद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें