20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेटियों की चिंता में डुबे रहते है बॉलीवुड स्‍टार…

बॉलीवुड कलाकार अपने करियर के दौरान कितने भी व्‍यस्‍त क्‍यों न हो, अपने परिवार के‍ लिए वक्‍त जरुर निकालते है. अपने बच्‍चों के साथ समय बिताना चाहते है. माता-पिता हमेशा अपने बच्‍चों के भविष्‍य को लेकर परेशान रहते है वैसे ही बॉलीवुड कलाकार भी अपने बच्‍चों के प्रति चिंतिंत रहते है. एक सुपरस्‍टार की बेटी […]

बॉलीवुड कलाकार अपने करियर के दौरान कितने भी व्‍यस्‍त क्‍यों न हो, अपने परिवार के‍ लिए वक्‍त जरुर निकालते है. अपने बच्‍चों के साथ समय बिताना चाहते है. माता-पिता हमेशा अपने बच्‍चों के भविष्‍य को लेकर परेशान रहते है वैसे ही बॉलीवुड कलाकार भी अपने बच्‍चों के प्रति चिंतिंत रहते है. एक सुपरस्‍टार की बेटी होने की वजह से करोडो दर्शक उन्‍हें देखना चाहते है, उनके बारे में जानना चाहते है. फैंस तो वैसे भी अपने फेवरेट एक्‍टर या एक्‍ट्रेस के बारे में सबकुछ जानना चाहते है.

इनदिनों बॉलीवुड किंग शाहरुख अपनी बेटी को लेकर चर्चे में है.शाहरुख का कहना है कि उन्‍हें अच्‍छा लगेगा अगर उनकी बेटी भारतीय फिल्‍मों की अभिनेत्री बने. बेटी को लेकर भी शाहरुख चितिंत रहते है. हर पिता अपनी प्‍यारी बेटी को लेकर थोडा चिंतित तो रहते ही है. इनके अलावा बॉलीवुड के कई और भी स्‍टार है जो अपनी बेटियों के प्रति बेहद भावुक और संजीदा रहते है.

अभिनेता गोविंदा की बेटी बेटी नर्मदा भी कुछ दिनों पहले चर्चे फिल्‍मों में आने को लेकर चर्चे में थी. वे बॉलीवुड की फिल्‍मों से डेब्‍यू करनेवाली है. वे पंजाबी एक्‍टर गिप्‍पी ग्रेवाल के साथ काम करने वाली है. गिप्‍पी की भी ये पहली फिल्‍म होगी. वहीं पिता गोविंदा चाहते थे कि उनकी बेटी बाहर वाले किसी भी बैनर के साथ शुरुआत न करें. वे भी अपनी बेटी को फिलमों में काम करने को लेकर सचेत थे.

वहीं अभिनेता आमिर खान अपनी बेटी इरा खान के बारे में कहते है कि,’ मुझे खुशी होगी अगर मेरी बेटी बॉलीवुड में इंट्री करें. मैं कोई भी फैसला उसपर थोपना नहीं चाहता. वो अपने मनमुताबिक कुछ भी कर सकती है.’ खबरें आई थी कि आमिर खान की बेटी बॉलीवुड में इंट्री करनेवाली है. इससे आमिर भी बेहद खुश हुये थे. आमिर अपनी बेटी को फ्री लाइफ जीने देना चाहते है.

अभिनेत्री श्रीदेवी भी अपनी बेटी जाह्नवी को लेकर बेहद संजीदा रहती है. वे कई समारोह के दौरान बेटी के साथ नजर आई है. वे कहती है कि अभी बेटी फिल्‍मों में नहीं आयेगी. वे कहती है मैं बेटी के साथ एक मित्र की तरह रहती हूं. उसे मेरे साथ कहीं भी जाना अच्‍छा लगता है इसलिए वो मेरे साथ रहती है फिल्‍मों में आने के लिए उसके पास अभी काफी वक्‍त है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें