29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिल्‍म ”सावित्री” का नाम बदलना पड़ा भारी, रामू को श्रीदेवी ने भेजा नोटिस

बॉलीवुड के जानेमाने निर्माता रामगोपाल वर्मा फिर से एक बार मुसीबत में फंस गये है. इससे पहले वे अपनी दक्षिण भारतीय फिल्‍म ‘सावित्री’ के पोस्‍टर को लेकर विवादों में फंस गये थे. इस पोस्‍टर में उन्‍होंने एक बच्‍चे को अश्‍लीलता से दिखाया था. और अब इन्‍होंने अपने फिल्‍म ‘सावित्री’ को नाम बदलकर ‘श्रीदेवी’ रख लिया […]

बॉलीवुड के जानेमाने निर्माता रामगोपाल वर्मा फिर से एक बार मुसीबत में फंस गये है. इससे पहले वे अपनी दक्षिण भारतीय फिल्‍म ‘सावित्री’ के पोस्‍टर को लेकर विवादों में फंस गये थे. इस पोस्‍टर में उन्‍होंने एक बच्‍चे को अश्‍लीलता से दिखाया था. और अब इन्‍होंने अपने फिल्‍म ‘सावित्री’ को नाम बदलकर ‘श्रीदेवी’ रख लिया है.

इस बात पर जानीमानी बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी ने रामगोपाल वर्मा को लीगल नोटिस भेजकर इस फिल्म का नाम बदलने की चेतावनी दी है. श्रीदेवी ने कहा है कि अगर उन्‍होंने इस फिल्‍म का नाम नहीं बदला तो वे आगे के अंजाम के लिए तैयार रहें. आपको बता दें कि फिल्म ‘श्रीदेवी’ में 13 साल के एक टीनेजर बच्‍चे को 25 साल की एक युवती की तरफ सैक्सुअली अट्रैक्ट होते हुए दिखाया गया है. फिल्‍म की कहानी इसी पर आधारित है.

इससे पहले स्‍टेट कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स ने रामू पर बाल अधिकारों के उल्लंघन का केस दर्ज किया था. इस पोस्‍टर को लेकर महिला संगठनों और सेंसर बोर्ड ने भी आपत्ति जताई थी. अश्लील या अभद्र दृश्यों में बच्चों को शामिल करना भारतीय दंड संहिता की धारा 292 की उप धारा 1 और 2 के अनुसार अपराध माना गया है, जिसके लिए पांच साल या उससे ज्यादा की सजा का प्रावधान है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें