36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लता मंगेशकर अभी भी ICU में, लेकिन हालत काफी बेहतर

मुंबई : महान पार्श्व गायिका लता मंगेशकर की हालत ‘काफी बेहतर” है लेकिन उन्हें अभी भी अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है. उनके परिजनों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. हालांकि उन्होंने इससे अधिक कुछ भी नहीं बताया. लता मंगेशकर (90) को पिछले सप्ताह सांस लेने में दिक्कत होने पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में […]

मुंबई : महान पार्श्व गायिका लता मंगेशकर की हालत ‘काफी बेहतर” है लेकिन उन्हें अभी भी अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है. उनके परिजनों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. हालांकि उन्होंने इससे अधिक कुछ भी नहीं बताया. लता मंगेशकर (90) को पिछले सप्ताह सांस लेने में दिक्कत होने पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मंगेशकर की भांजी रचना ने कहा, ‘ लता जी अब काफी बेहतर हैं. इसके अलावा, हम कुछ नहीं कह सकते. कृपया हमारी निजता का सम्मान करें.” अस्पताल सूत्रों ने भी स्वर सम्राज्ञी की हालत के बारे में कोई भी टिप्पणी करने से इंकार किया.

अपने सात दशक लंबे करियर में लता मंगेशकर ने विभिन्न भाषाओं में 30 हजार से अधिक गीत गाए हैं. उन्हें भारतीय सिनेमा की सबसे महान पार्श्व गायिका माना जाता है. उन्हें 2001 में देश के सबसे बड़े पुरस्कार ‘भारत रत्न’ से सम्मानित किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें