34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

12th Fail की सफलता के बाद विक्रांत मैसी की चमकी किस्मत, हाथ लगी इस सुपरहिट डायरेक्टर की बड़ी वेब सीरीज, जानें

विक्रांत मैसी ने फिल्म '12वीं फेल' से सबको इम्प्रेस कर दिया है. खबरें है कि विक्रांत को राजकुमार हिरानी ने अपनी एक वेब सीरीज में काम करने का ऑफर दिया है. इसमें एक्टर मुख्य भूमिका में हैं. सीरीज को लेकर जानकारी सामने आई है.

12th Fail: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी की 12वीं फेल साल 2023 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. फिल्म को केवल दर्शकों से बल्कि आलोचकों से भी दमदार रिव्यूज मिले. जिसने भी ये मूवी देखी, उसने एक्टर की जमकर तारीफ की. विक्रांत की जबरदस्त एक्टिंग का हर कोई दीवाना हो गया. यह फिल्म वास्तविक जीवन के एक व्यक्ति से प्रेरित है, जो कई संघर्षों के बाद एक सफल आईपीएस अधिकारी बना. कई सेलेब्स ने फिल्म की खूब सराहना की औऱ सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा. हाल ही में 12वीं फेल ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता और विक्रांत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता क्रिटिक्स का पुरस्कार मिला. 12वीं फेल की सफलता के बाद एक्टर की किस्मत चमक गई और उन्हें डायरेक्टर राजकुमार हिरानी का एक प्रोजेक्ट मिल गया.

विक्रांत मैसी के हाथ आया बड़ा प्रोजेक्ट

विक्रांत मैसी ने फिल्म ‘12वीं फेल‘ से सबको इम्प्रेस कर दिया है. खबरें है कि विक्रांत को राजकुमार हिरानी ने अपनी एक वेब सीरीज में काम करने का ऑफर दिया है. इसमें एक्टर मुख्य भूमिका में हैं. यह शो आमिर सत्यवीर सिंह द्वारा निर्देशित है. यह साइबर अपराध के इर्द-गिर्द घूमता है और एकटर साइबर अपराध सुरक्षा विशेषज्ञ का रोल प्ले करेंगे. इस खबर की पुष्टि करते हुए, ‘3 इडियट्स’ के निर्देशक ने न्यूज18 से बात की. उन्होंने कहा कि, कुछ कहानियों के लिए लंबे प्रारूप के दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है और उन पर फिल्म नहीं बनाई जाती.

राजकुमार हिरानी ने कही ये बात

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने कहा, जिस पर हम फिलहाल विक्रांत मैसी के साथ काम कर रहे है, वो कुछ ऐसा है जो हमें कोविड के समय में मिला था. मैं सीरीज में एक श्रोता के रूप में काम करूंगा और इसलिए मैं शो में पूरी तरह से शामिल हो जाऊंगा. यह कुछ ऐसा है जिससे मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मैं इसकी स्क्रिप्ट और जिस तरह से इसे आगे बढ़ाया गया है, उसे लेकर उत्साहित हूं.” बता दें कि वेब सीरीज को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन मेकर्स ने इसे दो महीने के लंबे शेड्यूल में शूट करने की योजना बनाई है. इसकी शूटिंग अगले महीने होगी. मिर्जापुर, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल और क्रिमिनल जस्टिस के बाद विक्रांत मैसी एक बार फिर से बेव सीरीज में अपना जलवा दिखाते दिखेंगे.

Also Read: 12th Fail: विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल’ की IMDb रेटिंग जान चौंक जाएंगे आप, OTT पर 3 दिन में बनाया रिकॉर्ड!

सिद्धांत चतुर्वेदी को पसंद आई 12वीं फेल

सिद्धांत चतुर्वेदी ने पिंकविला संग बात करते हुए कहा कि चूंकि वह खुद ‘एक बहुत छोटे शहर’ से हैं, इसलिए वह वास्तव में 12वीं फेल से जुड़े हुए हैं, जो चंबल के एक युवा लड़के के रूप में आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के जीवन का वर्णन करता है, जो पुलिस बल में शामिल होने के लिए गरीबी पर विजय प्राप्त करता है. एक्टर ने कहा, “मुझे लगता है कि मुझे वास्तव में 12वीं फेल पसंद है. मैं फिल्म से जुड़ा हुआ हूं, मेरा मतलब है कि मैं आईएएस नहीं कर रहा था, लेकिन मैं अभी भी सीए कर रहा था और मैं एक बहुत छोटे शहर से आता हूं इसलिए मैं वास्तव में विक्रांत मैसी से जुड़ा और मैंने उन्हें मैसेज किया. वह उसमें और पूरी कास्ट में बहुत अच्छे हैं.”

अब तक इन स्टार्स ने की 12वीं फेल की तारीफ

सिद्धांत चतुर्वेदी से पहले, 12वीं फेल की कई सेलेब्स ने सराहना की थी, जैसे फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी, अनुभवी अभिनेता कमल हासन, अभिनेता-फिल्म निर्माता ऋषभ शेट्टी, अभिनेता कंगना रनौत और संजय दत्त, और अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर सहित अन्य. हाल ही में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण ने भी विक्रांत की जमकर तारीफ की. विक्रांत ने फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 में 12वीं फेल में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक्स) का पुरस्कार जीता. विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता मेधा शंकर भी हैं, जो मनोज कुमार शर्मा की आईआरएस अधिकारी पत्नी श्रद्धा जोशी की भूमिका में हैं. 12वीं फेल ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म (लोकप्रिय) का पुरस्कार भी जीता.

Also Read: Shubman Gill ने किया विक्रांत मैसी की फिल्म 12th Fail का रिव्यू, जानिए क्या बोले क्रिकेटर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें