25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”हैदर” में श्रद्धा की आवाज

मुंबई:अभिनेत्री तब्बू और श्रद्धा कपूर एक पारंपरिक गाना गाने जा रहीं हैं. यह गाना कश्मीरी में होगा. खबरों की माने तो फिल्‍म ‘हैदर’ के एक गाने में दोनों अपनी आवाज देंगी. विशाल भारद्वाज की इस फिल्‍म में तब्बू और श्रद्धा अहम भूमिकाएं निभा रहीं हैं.श्रद्धा के साथ परदे पर अभिनेता शाहिद कपूर नजर आयेंगे.प्राप्त जानकारी […]

मुंबई:अभिनेत्री तब्बू और श्रद्धा कपूर एक पारंपरिक गाना गाने जा रहीं हैं. यह गाना कश्मीरी में होगा. खबरों की माने तो फिल्‍म ‘हैदर’ के एक गाने में दोनों अपनी आवाज देंगी.

विशाल भारद्वाज की इस फिल्‍म में तब्बू और श्रद्धा अहम भूमिकाएं निभा रहीं हैं.श्रद्धा के साथ परदे पर अभिनेता शाहिद कपूर नजर आयेंगे.प्राप्त जानकारी के अनुसार तब्बू और श्रद्धा जिस गाने को गायेंगी उसका शीर्षक रोशे वल्ले हैं. इनदिनों फिल्‍म एक विलेन में श्रद्धा के द्वारा गाया गया गाना गलियां लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है.

देखना है कि श्रद्धा का यह अगला गाना लोगों को कितना लुभा पाता है. फिल्‍म हैदर के संबंध में शाहिद कपूर ने कहा कि ‘हैदर’ फिल्म की खास बात यह है कि इस किरदार को जब भी मैं परदे पर निभाने की कोशिश करता तो एक फीलिंग सी आती कि मैं इस किरदार को निभा पाने में कामयाब हो पाउंगा या नहीं. इस फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट श्रद्धा कपूर है.

यह फिल्म 02 अक्टूबर को रिलीज होगी. अब देखना है कि शाहिद और श्रद्धा की यह जोड़ी कितना कमाल कर पाती है. शाहिद के फैंस उनके इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें