26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

SANJU में संजय दत्त बनकर अरशद वारसी का सर्किट वाला रोल खा गये रणबीर कपूर…!

रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ में अपने दमदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपना स्टारडम वापस पा लिया है. फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. ‘संजू’ हिंदी सिनेमा की तीसरी ऐसी फिल्म बन गयी है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर […]

रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ में अपने दमदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपना स्टारडम वापस पा लिया है.

फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

‘संजू’ हिंदी सिनेमा की तीसरी ऐसी फिल्म बन गयी है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर सबसेज्यादा कलेक्शन किया है.

‘संजू’ की रफ्तारको देखते हुए ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि फिल्म जल्द ही आमिर खान की ‘पीके’ को पीछे छोड़ देगी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 340 करोड़ का कलेक्शन किया था और हिंदी सिनेमा की दूसरी सबसे ज्यादा कलेक्शन करनेवाली फिल्म है.

आपको मालूम होगा कि इस फिल्म के निर्देशक राजकुमार हीरानी ही हैं और इसमें संजय दत्त और रणबीर कपूर का गेस्ट अपीयरेंस था.

बहरहाल, ‘संजू’ से जुड़ा हर शख्स फिल्म की सफलता का जश्न मना रहा है, वहीं एकशख्स ऐसा भी है जिसके लिए रणबीर और ‘संजू’ की यह कामयाबी महंगी साबित हो रही है.

इस शख्स का नाम है अरशद वारसी.जी हां, संजय दत्त की कल्टसिरीज ‘मुन्नाभाई’मेंमुन्नाभाई के साथ परछाईं की तरह रहनेवाले किरदार ‘सर्किट’ के रूप में नजर आ चुके अरशद वारसी.

मीडिया रिपोर्ट्स केअनुसार, तो मुन्नाभाई फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में रणबीर कपूर सर्किट के किरदार में नजर आ सकते हैं और इसकी वजह है संजय दत्त के साथ उनकी बांडिंग.

रणबीर कपूर केसर्किटबनने कीचर्चाबॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों गर्म है कि मुन्नाभाई सीरीज के मेकर्स सर्किट के किरदार में अरशद की जगह रणबीर कपूर को लेना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि मेकर्स जल्द इसकी घोषणा कर सकते हैं.

मालूम हो कि ‘संजू’ में संजय दत्त बनने के लिए रणबीर ने काफी मेहनत की थी और जब वह पर्दे पर संजय दत्त बनकर आये तो असली संजय और रणबीर के बीच फर्क करना मुश्किल हो गया.

रणबीर ने इतनी सफाई के साथ संजय के किरदार को आत्मसात किया कि पूरी फिल्म में एक जगह भी यह नहीं लगा कि वह संजय दत्त नहीं हैं. यहां तक कि रणबीर को संजय के रूप में देखकर खुद संजय दत्त भी हैरान रह गये.

पिछले दिनों मीडिया के साथ एक बातचीत में संजय दत्त ने मजाक में कहा था कि ‘संजू’ में रणबीर की एक्टिंग देखकर उन्हें डर है कि अगली मुन्नाभाई में कहीं राजकुमारहीरानी उनकी जगह रणबीर को ना ले लें.

बताया जाता है कि संजय, रणबीर को काफी पसंद करते हैं और फिल्म के बाद दोनों की बांडिंग और ज्यादा बढ़ गयी है.

वैसे मुन्नाभाई सिरीज की तीसरी फिल्म में संजय और रणबीर को साथ देखना उनके फैंस के लिए बड़ा तोहफा होगा. वैसे बताते चलें कि ‘शमशेरा’ में भी दर्शक इन्हें साथ देख पाएंगे, जिसमें रणबीर एक डकैत के किरदार में हैं, जबकि संजय विलेन बने हैं.

अगर रणबीर के सर्किट बनने की खबर सही है, तो अरशद वारसी के लिए यह बड़ा झटका होगा.वजहयह है कि सर्किट उनके करियर की जमा-पूंजी है. इस किरदार ने अरशद को घर-घर में मशहूर बना दिया था.

मुन्नाभाई सिरीज की दोनों फिल्मों ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ और ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ साइड किक के रूप में अरशद को भी उतना ही प्यार मिला, जितना मुन्नाभाई को.

इस बीच चर्चा ऐसी भी हो रही है कि अरशद वारसी से बेहतर सर्किट के रोल में किसी दूसरे कलाकार को फैन पसंद नहीं करेंगे, लेकिन रणबीर ने ज‍िस तरह ‘संजू’ में संजय दत्त बनकर आलोचकों और फैंस को चौंकाया है, ऐसे में सर्किट के रोल में उनके आने का इंतजार रहेगा.

SANJU का टीजर, ट्रेलर और मेकिंग वीडियो देखें-

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें