36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विनोद कांबली की पत्‍नी ने अंकित तिवारी के पिता का मारा चांटा, अब बेटे ने शेयर किया ये VIDEO

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली एकबार फिर विवादों में घिर आये हैं. इस बार विवाद उनकी पत्‍नी एंड्रिया के कारण हुआ है. मुंबई के चर्चित इनआर्बिट मॉल में उस वक्‍त हंगामा मच गया जब कांबली की पत्‍नी एंड्रिया ने गायक अंकित तिवारी के पिता आरके तिवारी को थप्‍पड़ जड़ दिया. एंड्रिया ने उनके पिता पर आरोप […]

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली एकबार फिर विवादों में घिर आये हैं. इस बार विवाद उनकी पत्‍नी एंड्रिया के कारण हुआ है. मुंबई के चर्चित इनआर्बिट मॉल में उस वक्‍त हंगामा मच गया जब कांबली की पत्‍नी एंड्रिया ने गायक अंकित तिवारी के पिता आरके तिवारी को थप्‍पड़ जड़ दिया. एंड्रिया ने उनके पिता पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्‍होंने उन्‍हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की. इस पूरे मामले पर अंकित तिवारी ने अपने पिता के पक्ष में एक ट्वीट किया है.

अंकित ने ट्वीट में लिखा,’ कल जो मेरे पिता और भाई के साथ दुखद घटना घटी उससे मैं बहुत दुखी और आहत हूं. मैं किसी को दोष नहीं देना चाहता. झूठी अफवाह आगे से फैलने से बचाने के लिए मैं असली CCTV फुटेज शेयर कर रहा हूं और चाहता हूं कि आप देखें और तय करें कि उन्‍हें क्‍या सही लग रहा है.’

कांबली ने क्‍या कहा ?

कांबली ने मुंबई मिरर को बताया कि रविवार को जब वह अपने परिवार के साथ मलाड स्थित इनऑर्बिट मॉल के गेम जोन में थे तभी उनकी पत्‍नी ने एक शख्‍स को गलत तरीके से छूते हुए पकड़ लिया. बाद में दो शख्‍स और आये, जो कांबली के मुताबिक उनके बेटे थे और उनकी पत्‍नी पर हमला करने की कोशिश की. जब कांबली ने उनसे पीछे हटने को कहा तो उन्‍होंने कहा कि वह जानते नहीं है कि वो कौन है. कांबली ने उस घटना के बारे में ट्वीट किया और बांद्रा पुलिस स्‍टेशन से एक अफसर उनके घर पहुंचा.

क्‍या कहते हैं अंकित तिवारी के भाई

अंकित तिवारी के बड़े भाई अंकुर तिवारी ने बताया कि उनके 59 वर्षीय रिटायर्ड बैंक पिता उनकी बेटी को लेकर अपने एक दोस्‍त कि साथ गेम जोन में गये थे. उन्‍होंने अंकुर को बताया कि उन्‍होंने वहां विनोद कांबली को देखा और जैसे ही वो एक महिला के पास से गुजरे उन्‍होंने उसे थप्‍पड़ मार दिया. अंकुर ने बताया उनके पिता काफी देर तक संभल नहीं सके. उन्‍हें विश्‍वास नहीं हो रहा था कि ए‍क महिला ने उन्‍हें थप्‍पड़ मार दिया और वह जोर-जोर से चिल्‍लाकर उन पर आरोप लगा रही है कि उन्‍होंने उन्‍हें गलत तरीके से छुआ है.

सैंडल से मारने की दी धमकी

अंकुर ने बताया कि उन्‍होंने कांबली की पत्‍नी से बात करने की कोशिश की लेकिन उन लोगों ने उनके साथ भी बदतमीजी की. एंड्रिया ने कथित तौर पर उन्‍हें सैंडल से मारने की भी धमकी दी. अं‍कुर के मुताबिक, घटना का वीडियो बना रहे लोगों पर भी कांबली को गुस्‍सा आ गया और उन्‍होंने उनके साथ अभद्रता की. यहां तक कि एक महिला को तो उन्‍होंने दौड़ा दिया. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने जब पुलिस को फोन करने की कोशिश की तो कांबली ने उनसे फोन भी छीन लिया. उन्होंने बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में शाम 4:30 बजे शिकायत दर्ज कराई.

कांबली और उनकी पत्‍नी के खिलाफ शिकायत दर्ज

बांगुर नगर पुलिस स्‍टेशन के सीनियर इंस्‍पेक्‍टर विनय बाने ने तिवारी के ओर से कांबली और उनकी पत्‍नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराये जाने की पुष्टि की. उन्‍होंने कहा कि मामले की जांच की की जा रही है जिसके बाद उचित कार्रवाई की जायेगी. फिलहाल मामले में गैर संज्ञेय अपराध का केस दर्ज कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें